रैसलर लाना का स्नैपचैट अकाऊंट हैक, अपलोड हुई अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 05:35 PM (IST)

जालन्धर : डब्ल्यू.डब्लयू.ई. की महिला रैसलर लाना का बीते दिनों स्नैपचैट अकाऊंट हैक हो गया। बड़ी बात यह रही कि उक्त अकाऊंट पर किसी ने यह लिखकर अश्लील वीडियो डाल दी कि यह लाना की है। उक्त वीडियो लाना के ऑफिशियल अकाऊंट सी.जे. पैरी से अपलोड हुआ था जोकि लाना के असली नाम कैथरीन जोय पैरी पर बना है। वहीं, अपने अकाऊंट से अश्लील वीडियो अपलोड होने पर लाना हैरान हो गई। उन्होंने अपने ट्विटर अकाऊंट पर उक्त वीडियो के विरोध में एक ऐसी वीडियो अपलोड की जिसमें एक महिला चाय पीते-पीते जोर से हंसती है।

उधर, स्नैपचैट ऑफिशियल ने भी अश्लील कंटैंट के कारण उक्त वीडियो को लाना के अकाऊंट से हटा दिया। दरअसल वीडियो के असली होने की बात इसलिए ऊठ रही थी क्योंकि बीते साल ही रैसलर एडन इंगलिश ने लाइव इवैंट के दौरान लाना के साथ नजदीकि संबंधी होने की बात स्वीकारी थी। उन्होंने कहा था कि उनके पास वह सारे सबूत वीडियो के रूप में मौजूद है, जब लाना उनके बुलाने पर उनके प्राइवेट रूम में आई थी।

वीडियो विशेषज्ञों का कहना है कि उक्त वीडियो में जिस महिला की आवाज आ रही है वह लाना की नहीं है। वैसे भी उक्त वीडियो में किसी का चेहरा नहीं दिखाया गया है। ऐसे में संभव है कि यह वीडियो लाना को सिर्फ बदनाम करने की नीयत से ही अपलोड की गई हो। जो भी हो उक्त वीडियो के कारण लाना फिर से चर्चा में आ गई हैं।

Jasmeet