रैसलर LANA बोलीं- बॉबी के साथ बैड सीन के बाद से मिल रही धमकियां

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 07:53 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. की महिला रैसलर लाना का कहना है कि जब से उनका पूर्व प्रेमी रुसव के साथ अलगाव हुआ है, उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। 2016 में रुसव से शादी करने के बाद अचानक अलग हुई लाना ने एक वैबसाइट के साथ बातचीत के दौरान कहा कि निश्चित तौर पर मुझे कई धमकियां मिल चुकी हैं।

लाना ने कहा कि जब से मैंने अपने प्रेमी बॉबी लैश्ले के साथ डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के लिए बैड सीन वाला एक शूट किया है तब से इसकी संख्या काफी बढ़ गई है। मुझे एफ.बी.आई. वाले कॉल करते हैं कि आपकी जान को खतरा हो सकता है अपना ध्यान रखीएगा। आप मेरे इंस्टाग्राम, ट्विटर अकाऊंट पर भी देखें तो ऐसे लोगों की भरमार है जो मुझे मजा चखाने की बात करते हैं।

लाना ने कहा कि यही वह वजह है जिसके कारण कोई सुसाइड की राह पर चल पड़ता है। आज सुबह जब मैंने अपनी ईमेल खोली तो उसमें कई ऐसी मेल थीं जिसमें जल्द सबक सिखा देंगे, बुरा किया - बुरा होगा वाले शब्द भरे पड़े थे। 

लाना बोलीं- आजकल साइबर बुलिंग बढ़ती जा रही है। लोगों को सोचना चाहिए कि वह किसी और क्यों मैसेज कर रहे हैं। यह लोग ऐसा मत समझे कि वह किसी कंप्यूटर स्क्रीन या मोबाइल के पीछे छिपकर कुछ भी लिख सकती हैं। ऐसे कामों को रोका जाना चाहिए।

लाना बोलीं- अगर आपके इन कमैंट्स के कारण कोई सुसाइड कर लेता है तो क्या आप इसकी जिम्मेदारी लेंगे। मैं इसके बारे में जोरदार शब्दों में बोलने वाली हूं क्योंकि मुझे लगता है कि साइबर बुलिंग में लोगों की गिणती तेजी से बढ़ती जा रही है। 

 

लाना ने कहा कि अगर ऐसा ही होता रहा तो यह किसी के भी जीवन को प्रभावित कर सकता है। यह गलत है और इसके रोकने की मैं पूरी कोशिश करूंगी।

Jasmeet