राखी सावंत को पीटने वाली 40 साल की रेसलर रेबेल खुद भी है मशहूर डांसर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 05:51 PM (IST)

जालंधर : पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में सी.डब्ल्यू.ई. इवेंट के दौरान ड्रामा क्वीन राखी सावंत को पीटने वाली विदेशी रेसलर रेबेल खुद भी कभी मशहूर डांसर रही है। अमेरिका के ओकलाहोमा स्थित ओवासो क्षेत्र की रहने वाली रेबेल ने अपना करियर मशहूर अमेरिकी फुटबॉल टीम डालास काऊब्वॉय के लिए बतौर चीयरलीडर शुरू किया था।

18 साल की रेबेल इसके बाद डालास काऊब्वॉय चीयरलीडर्स के स्विमसूट कैलेंडर में कवर पर जगह पाकर चर्चा में आई थी। उसने अपनी साथी क्रिस्टी हेममे के साथ भी कई साल ‘परफेक्ट एंजल्स’ नामक डांस ग्रुप चलाया। इसके बाद वह लॉस एंजिलिस अपने एक्टिंग करियर को विस्तार देने के लिए पहुंच गईं। इस बीच उसने ट्रेंड ब्यूटीशियन का भी कोर्स किया। 

 

रेबेल अमेरिका की जानी-मानी लिंगरी फुटबॉल लीग में न्यूयॉर्क यूफोरिया टीम की ओर से भी खेल चुकी हैं। 36 साल की उम्र मे रेबेल ने अचानक रेसलिंग में करियर बनाने की सोची। उन्होंने ओहियो वैली स्थित रेसलिंग सेंटर से ट्रेनिंग ली और अपनी ताकत के बल पर 2 बार की ओ.वी.डब्ल्यू. वुमन चैम्पियन जैसी बैल को हराया।

रेबेल ने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया क्यों पीटा राखी को

घायल राखी सावंत ने ग्रेट खली को कहा- मैं डांसर हूं रेसलर थोड़े ही 

महिला रेसलर रेबेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट डालकर बताया कि उन्होंने राखी को क्यों पीटा। रेबेल ने लिखा है कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत मेरे साथ रिंग में लडऩा चाहती थी। हां, मैंने उसे बॉडीस्लैमड दांव मारा। मैं माफी चाहती हूं आपको पीड़ा देने के लिए। लेकिन कृपया मेरे बारे में झूठ मत फैलाओ, क्योंकि मैं वापस अटैक करना जानती हूं। भारत को भी मेरे नाम का पता चल गया है। आप यह भी देखो कि इंडिया मेरा धन्यवाद कर रहा है, जो रिंग में मैंने किया। आपका स्वागत भारत! और आपका भी धन्यवाद!

राखी को पीटने के बाद सिक्योरिटी न मिलने से बौखलाई रेबेल

राखी सावंत को पीटने के दो दिन बाद विदेशी रेसलर रेबेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर अपनी चिंता जाहिर की। रेबेल ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि इंडिया क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हो। मेरे होटल के बाहर पत्रकार मुझे ढूंढ रहे हैं। वे रिस्पेशन से लगातार मुझे नीचे आने के लिए बोल रहे हैं। पागल। मैं अपने होटल वालों से बात नहीं कर पा रही। ज्यादा से ज्यादा लोग इकट्ठा हो रहे हैं। यह बहुत गुस्सा दिलाने वाला है।

  क्लिक करे : मजेदार खबर पढ़ने के लिए

Jasmeet