पालतू कुत्ते की मौत पर भावुक हुई महिला रैसलर टॉरी विल्सन, कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 04:26 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. की महिला रैसलर टॉरी विल्सन अपने प्यार कुत्ते क्लो को गंवाकर भावुक है। क्लो करीब 17 साल तक टॉरी के साथ रही। इस दौरान टॉरी के साथ ही उसने कई अवॉर्ड फंक्शन, टूर्नामेंट देखे। डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई.  में टॉरी और क्लो की जोड़ी काफी फेम्स थी। आखिरकार अपने प्यारे डॉगी से दूर होने के बाद टॉरी विल्सन भावुक नजर आई। उन्होंने सोशल मीडिया पर क्लो के साथ फोटोज शेयर कर एक संदेश भी लिखा है। 

टॉरी ने लिखा है- आज मैंने अपने प्यारे कुत्ते क्लो को अलविदा बोल दिया। मेरा दिल कितना दुख रहा है यह मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती। 17 साल वह मेरे साथ रहा। उसने इतने साल मेरे साथ जिंदगी देखी। हम डब्लयूडब्लयूई की ओर से दुनिया के जिस कोने में गए वह हर जगह दिखा। 

टॉरी ने कहा- क्लो ने उन्हें अंधेरे दिनों के बाहर लाने में बहुत मदद की थी। वह मेरे मस्ती के दौर में मेरी साथी रही। वह मेरे पति के साथ ऐसी मिलती थी जैसे डैडी से मिलते हैं। मैं शपथ लेकर बोल सकती हूं कि वह एक मानव ही थी जोकि अलग चेहरा लेकर आई थी। वह तब भी मेरे साथ रही जब मैं सही काम नहीं कर रही थी। मुझे पता है कि स्वर्ग में वह एक पिल्ले की तरह अभी चल रही होगी। वह सभी को दिखा रही होगी कि वह क्वीन दिवा है। 

सोशल मीडिया पर फेम्स थी क्लो

और तो और क्लो की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया है। क्लो टॉरी विल्सन की ज्यादातर फाइट्स में साथ ही होती थी। रैसलिंग से रिटायरमैंट के बाद भी टॉरी क्लो को अपने साथ रखती थी। टॉरी अक्सर इंस्टाग्राम पर क्लो के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती थी। 

वीडियो गेम में भी मिली जगह

क्लो टॉरी विल्सन की जिंदगी का अभिन्न अंग थी। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि डब्लयूडब्लयूई ने हर साल जारी की जाने वाली वीडियो गेम में भी टॉरी विल्सन के कैरेक्टर के साथ क्लो को भी रखा था। 

दो बार प्लेब्वॉय कवर पर आ चुकी है टॉरी विल्सन

टॉरी शुरुआत से ही अपनी फिटनेस को लेकर डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. जगत में मशहूर रही है। लंबे समय तक मॉडलिंग करने वाली टॉरी प्वेब्वॉय के कवर पर भी दो बार आ चुकी है। अभी टॉरी फिटनेस इंस्ट्रक्टर और ब्लॉगर की जिम्मेदारी निभा रही है। बीते दिनों ही उन्हें डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. ने हॉल ऑफ फेम दिया था।

Jasmeet