WWE से निकाली गई यह रैसलर मजबूरी में करेंगी शर्मनाक काम,  इंस्टा. पर पोस्ट डाल किया ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 09:56 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई में हर साल कई रैसलर्स एंट्री कर अपने सुनहरे भविष्य की ओर अग्रसर होते हैं। इनमें से कुछेक सफल तो हो जाते हैं जो नहीं होते उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ता है। इन्हीं संघर्षों से परेशान डब्ल्यूडब्ल्यूई  की रैसलर स्टीफ डी लैंडर ने बड़ा कदम उठा लिया है। उन्होंने व्यस्क प्लेटफॉर्म ‘ओनली मी’ पर अपना अकाऊंट खोल लिया है जोकि उन्हें निजी लम्हें प्रशंसकों के सामने लाएगा। महिला ही नहीं पुरुष सेलिब्रिटिज के लिए यह प्लेटफार्म रोजगार पैदा कर रहा है। इसी बीच इस विवादित प्लेटफॉर्म पर स्टीफ डी लैंडर भी आ गई हैं। 

 

 

 


25 साल की ऑस्ट्रेलियाई स्टार को डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स में फारस पिरोट्टा के नाम से जाना जाता है। वह विंस मैकमोहन की कंपनी में डब्ल्यूडब्ल्यूई ब्रांड का हिस्सा थीं। उन्हें अप्रैल में नवीनतम स्टाफ कट लिस्ट में हटा दिया गया था। अब वह इस हफ्ते अपना खुद का ओनली फैन्स अकाउंट लॉन्च करने के बाद सुर्खियों में आ गई हैं। ट्विटर पर इस खबर की घोषणा करते हुए उन्होंने लिखा- हॉट गर्ल ** टी कर रहे हैं। ओनली फैन्स अब लाइव है।

 

 

 


दर्जनों प्रशंसकों ने इस घोषणा पर उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने दिवंगत हॉल ऑफ फेमर चाइना का उल्लेख भी किया। उन्होंने स्टीफ डी लैंडर के इस फैसले पर लिखा कि यह उन्हें चाइना की याद दिला रहा है। एक अन्य ने कहा- कोई व्यक्ति सदस्यता लें और मुझे बताएं कि यह अच्छा है या नहीं। जबकि एक अन्य ने लिखा- मैं महिलाओं का समर्थन करने के लिए हूं। अपनी गतिविधि या योजना में मुझे शामिल करें!

Content Writer

Jasmeet