रिकवरी की राह पर रिद्धिमान साहा, नेट पर प्रैक्टिस करते आए नजर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 06:20 PM (IST)

सिडनी : अनुभवी विकेटकीपर रिद्धिमान साहा चोटिल होने के बाद अब वापसी की तैयारी कर रहे हैं और टीम इंडिया के साथ नेट्स में प्रैक्टिस करते दिखाई दिए। साहा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 दिसम्बर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आ सकते हैं। साहा के आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी। उन्होंने सनराइजर्स के लिए दो मैच जीताउ पारियां खेलते हुए अर्धशतक ठोके थे। 

बीसीसीआई ने साहा का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह बल्लेबाजी करते नजर आए। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, देखें कौन बल्लेबाजी कर रहा है, हैलो रिद्धिमान साहा। फिलहाल अभी यह नहीं कहा या सकता कि वह वह पूरी तरह ठीक हैं या नहीं लेकिन अभी टेस्ट सीरीज को लेकर महीना बाकी है ऐसे में उनके ठीक होने की पूरी संभावना है। 

साहा ने 37 टेस्ट मैचों की 50 इनिंग्स में भाग लेते हुए 30.2 की औसत से 1238 रन बनाए हैं जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 117 रहा है। इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 5 अर्धशतक ठोके हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाने वाला पहला टेस्ट 17 दिसम्बर से 21 दिसम्बर तक खेला जाएगा जोकि एक डे-नाइट टेस्ट होगा। इस सीरीज के दौरान कुल 4 टेस्ट खेले जाएंगे जो वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News