20 गेंद में शतक ठोकने वाले साहा के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 02:54 PM (IST)

जालन्धर : कालीघाट मैदान में मात्र 20 गेंद में शतक लगाकर रातों-रात चर्चा में आए विद्धिमन साहा का बल्ला आईपीएल में आकर अजीब व्यवहार करने लग गया है। इसका सबूत उनका आईपीएल-11 में अब तक रिकॉर्ड देखने से पता चलता है। आईपीएल में 109 मैच खेलकर 1619 रन बनाने वाले साहा इस सीजन में खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से अब तक खेले गए पांच मैचों में वह 62 रन ही बना पाए हैं। और तो और एक मैच ऐसा भी था- जिसमें दुनिया का सबसे तेजतर्रार शतक लगाने वाले इस बल्लेबाज को छक्का लगाने के लिए 47 गेंदों का सामना करना पड़ा था। क्योंकि साहा बीते कुछ दिनों से बढिय़ा प्रदर्शन कर रहे थे ऐसे में आईपीएल में उनका ऐसा प्रदर्शन शर्मनाक ही कहा जा सकता है।

डेविड मिलर का बल्ला भी थमा

पंजाब किंग्स इलैवन के स्टार बल्लेबाज रहे डेविड मिलर भी इस बार कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। डेविड मिलर के नाम पर आईपीएल में सबसे ज्यादा 23 गेंदें सिर्फ एक बाउंड्री लगाकर खेलने का रिकॉर्ड है, जोकि मिलर के हिसाब से खराब कहा जा सकता है।

विजय शंकर तो और भी आगे निकले

दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज विजय शंकर के नाम पर इससे भी शर्मनाक प्रदर्शन जुड़ा है। टी-20 फार्मेट में जहां एक-एक गेंद पर बल्लेबाज रन बनाने की कोशिश करते हैं। वहां विजय शंकर ने एक बाउंड्री लगाने के लिए 20 गेंद खराब कर दी।

Punjab Kesari