विलियमसन ने टेलर के साथ साझेदारी पर की बात, कहा- वह सबसे अनुभवी खिलाड़ी

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 11:59 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भारत को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। रिजर्व डे तक पहुंचे मैच में भारत ने 170 रन बनाते हुए न्यूजीलैंड को 139 रन का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में कीवी कप्तान केन विलियमसन और रॉस टेलर ने पार्टनरशिप करते हुए टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। मैच के बाद विलियमसन ने टेलर के साथ साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके साथ साझेदारी का हिस्सा बनना शानदार है। 

विलियमसन ने कहा, जाहिर है रॉस के साथ योगदान और इस तरह की साझेदारी का हिस्सा बनना शानदार है और आप जानते हैं कि वह हमारे सबसे अनुभवी खिलाड़ी और समूह में अग्रणी भी हैं। यह अच्छा था कि हम कुछ दबाव को सोखने में सक्षम थे और फिर कुछ स्कोर एक साथ करने में सक्षम थे। हालांकि वास्तव में यह मुश्किल था। लेकिन रॉस जैसे अनुभवी हिटर का वहां होना निश्चित रूप से मददगार था। 

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा, आप जानते हैं कि अंत में एक साथ होना और उन रन तक पहुंचना वास्तव में एक विशेष एहसास है, भले ही उस सतह पर 130 मुश्किल स्कोर था। कभी सहज महसूस नहीं किया। दबाव सहन करना अच्छा था। हां, जैसा कि मैं कहता हूं कुछ दबाव से एक साथ साझेदारी की। 

इससे पहले टिम साउदी ने चार विकेट झटके, क्योंकि भारत रिजर्व डे पर दूसरी पारी में 170 रन पर ढेर हो गया। गेंद से प्रेरित प्रदर्शन ने सुनिश्चित किया कि न्यूजीलैंड को खिताब जीतने के लिए न्यूनतम 53 ओवर में 139 रन बनाने होंगे। कीवी कप्तान ने कहा, हां, मुझे लगता है कि फाइनल के लिए रोमांचक हिस्सा यह है कि कुछ भी हो सकता है। हम जानते हैं कि क्रिकेट कितना चंचल खेल है और हमने इसे अन्य प्रतियोगिताओं में, अन्य विश्व कप में और अन्य सभी बिट्स और टुकड़ों में देखा है। 

उन्होंने कहा, एक ऑफ फैक्टर अद्वितीय गतिशीलता लाता है जो इसे रोमांचक और इस तरह की सभी चीजों को बनाता है और किसी भी दिन कुछ भी हो सकता है। हम उस बयान के सभी अलग-अलग पक्षों पर हैं। विलियमसन ने कहा, मुझे लगता है कि दोनों पक्षों के लिए तर्क हैं और मुझे लगता है कि चुनौती शेड्यूलिंग होगी और वह श्रृंखला जो पहले से ही बहुत सारे क्रिकेट के बीच है लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपके पास एक श्रृंखला के भीतर जितना अधिक क्रिकेट होगा उतना ही आपको पता चलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News