WTC Final : भारतीय फैंस ने बनाई प्लेइंग इलेवन, सिराज को दी टीम में जगह

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 02:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने जून में होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 से 22 जून के बीच होने वाले इस फाइनल मुकबाले के लिए 20 खिलाड़ियों को चुना गया है जबकि चार खिलाड़ी स्टैंड बाॅय पर अतिरिक्त रखे गए हैं। विश्व कप फाइनल टीम में मोहम्मद सिराज का नाम भी शामिल है और भारतीय फैंस ने उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह दे दी है। 

ये भी पढ़ें : WTC फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए टीम की घोषणा के एक दिन बार भारतीय फैंस ने अपनी प्लेइंग इलेवन बनाते हुए इसकी लिस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करनी शुरू कर दी। ट्विटर पर कई फैंस द्वारा शेयर की गई प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद सिराज को रखा गया है। इसी के साथ ही ओपनिंग के तौर पर किसी ने रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल का विकल्प चुना तो किसी ने रोहित के साथ हनुमा विहारी को मौका दिया। 

तीसरे नम्बर पर बल्लेबाजी के लिए चेतेश्वर पुजारा और चौथे नम्बर के लिए कप्तान विराट कोहली को चुना गया है। कोहली अकसर तीसरे नम्बर पर ही बल्लेबाजी करते हैं। वहीं पांचवें पर अजिंकय रहाणे को जगह दी है। टीम में छठे नम्बर पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और सातवें पर रविंद्र जडेजा को रखा है। गेंदबाजों में स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद सिराज, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह को जगह दी हैं। 

देखें लोगों द्वारा न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए बनाई गई टीम - 

Content Writer

Sanjeev