मैं रोहित शर्मा से सहमत हूं , WTC फाइनल के लिए 3 मैचों की सीरीज होनी चाहिए : ब्रैड हॉग

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2023 - 01:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा है कि वह तीन मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए रोहित शर्मा के बयान से सहमत हैं और साथ ही सुझाव दिया कि आईसीसी को डब्ल्यूटीसी चक्र में कुछ प्रारूप में बदलाव करने चाहिए। रविवार को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार के बाद, रोहित ने सुझाव दिया था कि चक्र के अंत में शीर्ष पर रहने वाली टीमों को एक बार के मैच के बजाय तीन मैचों की सीरीज खेलनी चाहिए।

रोहित ने कहा, "मैं डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना चाहता हूं। हमने कड़ी मेहनत की और हम लड़े, लेकिन हमने सिर्फ 1 मैच खेला। मुझे लगता है कि अगले डब्ल्यूटीसी चक्र में फाइनल टीम निकालने के लिए 3 मैचों की सीरीज करवाना सही होगा।" हालांकि यह सुझाव कई दिग्गजों को सही नहीं लगा, लेकिन हॉग भारतीय कप्तान द्वारा दिए गए तर्क से सहमत दिखे। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए, पूर्व स्पिनर ने कहा कि वह रोहित से सहमत हैं।

हॉग ने कहा, "मैं रोहित शर्मा से सहमत हूं कि डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए तीन मैचों की सीरीज होनी चाहिए, लेकिन इस बार यह एक मैच का फाइनल था और ऑस्ट्रेलिया ने इसे जीत लिया और मैं इससे दूर नहीं जा रहा हूं। यह मैच को आगे बढ़ाने के बारे में है। मुझे लगता है कि चार-चार टीमों का दो डिवीजन होना चाहिए। डिवीजन वन में टॉप-4 टीमें और उसके बाद बाकी टीमें दूसरे डिवीजन का हिस्सा होनी चाहिए। एसोसिएट टीमें डिवीजन थ्री में हो सकती हैं।''
 

News Editor

Rahul Singh