रेप के आरोपों के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार एंजो अमोरो सस्पेंड

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 04:51 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई में इस समय अफरा-तफरी का माहौल बन हुआ है। वजह है- क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे और उनके साथियों पर एक महिला का रेप करने का आरोप। डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रबंधन ने एंजो पर आरोप लगते ही उन्हें सस्पेंड कर दिया है। महिला के आरोपों के बाद एंजो भी अभी सामने नहीं आए हैं। बताया जा रहा है। अभी 28 जनवरी को ही रॉयल रम्बल पीपीवी में एंजो अमोरे का सामना सैड्रिक एलैक्जेंडर से क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए होना था। अब आरोपों के बाद इनका मंडे नाइट रॉ में हिस्सा लेना संदिग्ध हो गया है। फीनिक्स पुलिस डिपार्टमेंट ने इस मामले को आड़े हाथ लेते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस मामले को लेकर आगे जांच चल रही है।

महिला ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर डाली गई पोस्ट में लिखा है कि इस बात को काफी वक्त हो गया है और इस बारे में बताते हुए काफी डर लग रहा है। अक्टूबर महीने में डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार एंजो अमोरे, टायलर ग्रोसो और टूपूआर ने मेरा रेप किया। उसके बाद करीब 45 दिन तक मैं मेंटल हॉस्पिटल में रही। ये अच्छे लोग नहीं हैं। 


ट्वीट के साथ उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की है। इसमें लिखा है- टूपूअर ने एंजो अमोरे को लेकर मुझसे एक बेहद आपत्तिजनक काम करने को कहा। उसके बाद एंजो अमोरे ने मुझसे काफी बुरा बर्ताव किया और शारीरिक प्रताडऩा का शिकार बनाया। मुझे नहीं पता कि उसके बाद क्या हुआ, मुझे सिर्फ थोड़ा बहुत ही याद है। उस घटना के बाद से मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

महिला ने जिस 18 अक्टूबर को घटना होने की बात कहीं है। उस वक्त एंजो अमोरे एरिजोना के फीनिक्स में ही थे। यह बात उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से सामने आई है। अब सवाल यह है कि क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रूजरवेट चैंपियनशिप का मैच करवाएगा या इसे रद्द कर देगा।