WWE की किम कार्दशियन हैं यह रैसलर, रिविलिंग फोटोशूट आपको कर देगा मदहोश

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 05:10 PM (IST)

खेल डैस्क : पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार स्कारलेट बोर्डो ने फिटनेस गर्ल्स के लिए एक शानदार फोटोशूट करवाया गया है जिसमें उन्होंने अपनी व्यस्त कसरत दिनचर्या को अपने फैंस के साथ साझा किया है। 30 वर्षीय बोर्डो पत्रिका के फरवरी संस्करण के लिए कवर मॉडल बनी हैं जिसमें वह अपना तराशा हुआ बदन दिखाती हुई नजर आ रही हैं। उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई की किम कार्दशियन भी कहा जाता है जोकि अपनी तराशे हुए बदन के कारण मशहूर हैं।

फोटोशूट की तस्वीरें जैसे ही बाहर आईं सबका ध्यान इस ओर चला गया। समुद्र तट पर और सर्फबोर्ड के साथ बिकिनी में पोज देती स्कारलेट बोर्डो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अपनी कामुक तस्वीरों के कारण ही वह फैंस का आकर्षित करने में सफल हो जाती हैं। उन्होंने ओपनी फैन अकाऊंट भी बनाया है जिसके टॉप कंटेंट क्रिएटर में से वह एक हैं।

बीते दिनों स्कारलेट इसलिए चर्चा में आ गई थी कि क्योंकि उन्होंने अपना ओनली फैन अकाऊंट निलंबित कर दिया था। स्कारलेट का कहना था कि ग्राहकों की मांगें इतनी ज्यादा है जिसे पूरा करने के लिए उन्हें कई महीने लग जाएंगे। 

हालांकि  स्कारलेट ने इस दौरान यह भी कहा कि मॉडलिंग उनकी पहली पसंद नहीं हैं। वह अभी भी कुश्ती को प्राथमिकता देती हैं। उन्होंने फिटनेस गल्र्स को बताया- जब मैं एक संगीत थिएटर प्रमुख के रूप में कॉलेज में थी, तो मेरे दोस्त मुझे कुश्ती पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित करते थे। मुझे गाना पसंद है लेकिन कुश्ती और मॉडलिंग मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी, जबकि गाना शौकिया रूप में रहेगा।

बोर्डो यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है कि उसके शरीर के प्रत्येक भाग को पूरे सप्ताह में ध्यान देने की आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा कि मैं सप्ताह में कम से कम 4 बार कसरत करती हूं, ज्यादातर निचले शरीर पर ध्यान देती हूं। मैं ऊपरी शरीर के लिए एक दिन करसत करती हूं ताकि मेरे पैरों को आराम मिल सके। 

स्कारलेट बोर्डो ने कहा कि हाई स्कूल के बाद जब मुझे कुश्ती से प्यार हो गया तो मैं अपने स्वास्थ्य और शरीर को बदलना और सुधारना चाहती थी। आज मैं जहां भी हूं वहां तक पहुंचने के लिए काफी समय लगा है।

Content Writer

Jasmeet