WWE स्टार कार्मेला बोली- लिटा का यह रोल निभाने को हूं तैयार

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 07:53 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार कार्मेला का कहना है कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन पर बॉयफ्रेंड कोरी ग्रेव्स के साथ एज और लिटा के बीच हुए उस उत्सव को रीक्रिएट करने को तैयार हैं। 2019 में कमेंटेटर कोरी को डेट कर रही कार्मेला बीते दिनों डब्ल्यूडब्ल्यूई के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपनी जिंदगी पर बेबाक बातों करने के चलते चर्चा में आई थी। उनके रियालिटी शो को बीते दिनों ट्रेलर आया था जिसमें कार्मेला और कोरी खुलकर निजी बातों और संबंधों का जिक्र करते नजर आए।

 

यह भी पढ़ें :- इटली की महिला फुटबॉल रैफरी डायना डि मेओ परेशान, लीक हुईं प्राइवेट वीडियो

 

कार्मेला की मानें तो वह रॉ या स्मैकडाउन में वही सब कुछ करना चाहती है जोकि हॉल ऑफ फेमर्स एज और लिटा ने 2006 में किया था। एज ने तब अपनी जीत का सेलिब्रेशन गलफ्रेंड लिटा के साथ स्टेज पर नजदीकियां बढ़कर मनाया था। यह शो डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक था। 

 

यह भी पढ़ें :- दीपक चाहर, ईशान किशन समेत इन 5 भारतीय खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड हैं लाखों में एक, फोटोज

 

कार्मेला ने इस पर कहा- मेरा मतलब है, कुछ चीजें ऐसी हैं जो मुझे लगता है कि मुझे टीवी पर करने में मजा आएगा, शायद एज और लिटा के दृश्य को फिर से रीक्रिएट करना। इसमें हर्ज ही क्या है- मैं बेपर्दा होने के लिए राजी हूं अगर ऐसा कुछ होता है। इस दौरान ग्रेव्स ने भी हामी भरते हुए कहा कि वह चाहे अपने रोमांस को परदे पर लाने के लिए जोर नहीं दे रहे हैं, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसका विरोध नहीं किया जा सकता।

 

यह भी पढ़ें :- रेसिंग ट्रैक पर वापसी करना चाहती है पोर्नस्टार रेनी ग्रेसी, बोली- डर है लोग मुझे...

 

मार्केला बीते दिनों ही चोट से उभरकर डब्ल्यूडब्लयूई में वापसी करती हुई दिख रही है। उन्होंने कहा कि मेडिकल तौर पर मैं फिट हूं। अगर वापसी पर मुझे कुछ अनोखा और बढिय़ा करने को मिला तो मैं जरूर करूंगी। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसके लिए संघर्ष करना पड़ेगा। यह खेल मनोरंजन इतिहास की सबसे वास्तविक कहानी होगी।

Content Writer

Jasmeet