WWE स्टार Charlotte Flair ने एंड्रेड एल इडोलो से की शादी, तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 08:03 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर अपने मंगेतर एंड्रेड एल इडोलो के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। एंड्रेड खुद एक रैसलिंग स्टार हैं और ऑल एलीट रेसलिंग का हिस्सा हैं। शार्लेट अमेरिकी रैसलिंग लेजेंड रिक फ्लेयर की बेटी हैं। रिक को कई लोग अब तक के सबसे महान पेशेवर पहलवान के रूप में जानते हैं। रिक ने ट्विटर पर अपनी और शार्लेट की एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में रिक और शार्लेट को शादी के दिन मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

शार्लेट के पिता रिक फ्लेयर ने ट्विट किया- मेरी खूबसूरत बेटी शार्लेट फ्लेयर और एंड्रेड एल इडोलो को बधाई आपको प्यार और खुशी के अलावा कुछ भी नहीं!

 

शार्लोट ने एंड्रेड एल इडोलो के साथ अपने संबंधों के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान रोचक खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि एंड्रेड ने प्यार करने के लिए उनकी आंखें खोल दीं। जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने यात्रा और जीवन और प्रेम और एक अलग संस्कृति के लिए मेरी आंखें खोलीं। मैं अपने काम को लेकर बहुत सख्त थी। मैं यह नहीं जानती थी कि एक ही समय में जीवन और काम दोनों का आनंद कैसे लिया जाता है। और उसने मुझे इसके काबिल बनाया।


एंड्रेड से मिलने के बाद शार्लोट ने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया। उन्होंने अपना वजह काफी कम किया और कसावट भरी बॉडी के साथ सबके सामने आई। देखें फोटोज-

 

 

 

 

Content Writer

Jasmeet