रेप केस से बरी हुए WWE स्टार इंजो अमोर

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 06:46 PM (IST)

मुंबईः जनवरी में फिलोमेना शीहन के रेप के आरोपों पर डब्ल्यूडब्ल्यूई से बैन झेल रहे रैसलर इंजो अमोर को बड़ी राहत मिली है। इंजो ने अपनी वकील के माध्यम से बताया है कि उन्हें रेप मामले में पर्याप्त सबूत न होने पर क्लीन चिट मिल गई है। ऐसे में अब उनका पूरा ध्यान डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापस करने पर है।

इंजो पर बीती जनवरी में फिलोमेना शीहन नामक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। शीहन का कहना था कि इंजो ने अपने दोस्त के साथ उसकी ना के बावजूद रेप किया था। शीहन ने कहा था कि इंजो ने उनसे दरिंदे की तरह बर्ताव किया था। वह दोस्त जरूर थे लेकिन उस दिन इंजो बहुत ज्यादा बहक गए थे। वह बार-बार उन्हें अश्लील हरकतें करने से रोक रही थीं लेकिन इंजो नहीं माने। मानो उनके दिमाग में कुछ और ही चल रहा था। मेरे विरोध करने के बावजूद वह नहीं माने। नतीजतन मुझे शर्मिंदा होना पड़ा।

31 साल के इंजो ने जारी एक लेटर में कहा है कि रेप के आरोपों के बाद से वह फ्यूनिक्स पुलिस डिपार्टमैंट से लगातार संपर्क में थे। उन्होंने पुलिस को पूरा सहयोग दिया। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि रेप केस में इंजो के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं। इसके लिए उनपर केस चलाना बनता नहीं है। इंजो ने अपनी सोशल साइट्स पर अपने वकील टॉम करगिल के माध्यम से जारी बयान में कहा है कि वह पहले ही बता चुके थे कि वह निर्दोष हैं।

Punjab Kesari