WWE Star Lana ने बिकिनी पहन मनाया अमेरिका डे, फैंस को दिखाया अपना Hot अवतार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 08:24 PM (IST)

खेल डैस्क : पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार लाना (अब सीजे पेरी) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर हॉट फोटोज की सीरीज पोस्ट की है जिसमें वह 4 जुलाई को सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। उसने कैप्शन में लिखा है- हैप्पी 4 जुलाई! सुरक्षित रहें।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by CJ Perry (@thecjperry)

लाना अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। वह जब डब्ल्यूडब्लयूई में सक्रिय थीं तब उन्हें इसका काफी घमंड था। उन्होंने एक बार इंटरव्यू के लिए कहा था कि अगर डब्लयूडब्लयूई को टीआरपी की जरूरत है तो वह उनके पास आ सकते हैं। लाना के इस बयान के बाद डब्लयूडब्लयूई में उनकी भूमिका बदल गई थी। धीरे-धीरे वह इस स्टेज की बजाय एईडब्लयू पर ज्यादा दिखने लगीं। इसके बाद डब्लयूडब्लयूई ने उन्हें कॉन्ट्रेक्ट से बाहर कर दिया था। 

ओनली मी अकाऊंट के कारण चर्चा में हैं सीजे पेरी

पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सीजे पेरी अब अपनी वेबसाइट से बिना सेंसर वाली सामग्री हटाने पर जोर लगा रही है। लाना ने बीते दिनों ही घोषणा की थी कि वह अपने विशेष फैंस को अपनी जिंदगी के खास लम्हों से ओनली फैन अकाऊंट से रू-ब-रू करवाएगी। लाना के यह ऐलान करते ही उनके फैंस बढ़ी संख्या में इस अकाऊंट को फॉलो करने को आगे आए। इस दौरान खबर आई कि लाना ने ओनली फैन पर पहली वीडियो डालकर ही एक दिन में 20 हजार डॉलर कमा लिए थे। देखें वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by CJ Perry (@thecjperry)

Content Writer

Jasmeet