WWE स्टार Liv Morgan ने Black Bikini पहनकर लिया पैडलबोर्डिंग का मजा, फैंस बोले- वाह

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 07:29 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार लिव मॉर्गन इन दिनों नदी में अपने दोस्तों के साथ पैडल बोर्डिंग का लुत्फ उठा रही हैं। ब्लैक बिकिनी पहने लिव मोर्गन ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा- वाह! मैं तुमसे प्यार करता हूं। सुन्दर है। एक अन्य ने टिप्पणी की- लिव इज माई ड्रीम बॉडी! जबकि एक साथी प्रशंसक ने कहा- आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gionna Daddio (@yaonlylivvonce)

 

बता दें कि मॉर्गन जिनका असली नाम जिओना डैडियो हैं ने 2014 में डब्ल्यूडब्ल्यूई में एंट्री की थी। डब्ल्यूडब्ल्यूई में सक्रिय रहते लिव हमेशा चर्चा में रही हैं। अब उन्होंने स्क्रीन से दूर अपने दोस्तों के साथ किश्ती पर कुछ मनोरंजन किया है। वह पानी के बहाव के साथ मजे लेती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर की हैं। 

बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यूई में लाना और लिव मॉर्गन के बीच गहरी दोस्ती रही है। हालांकि रिंग में उनकी कहानी कड़वा रिश्ता साझा करती है लेकिन वास्तविक जीवन में इनकी जोड़ी काफी मजबूत है। वह सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ परिचित होती रहती हैं। बीते दिनों बीच पर फन करते हुए दोनों ने बिकिनी में फोटोज पोस्ट  की थी जिसे खूब पसंद किया गया था। 

Content Writer

Jasmeet