कंट्रोवर्शियल WWE स्टार Paige ने लिया संन्यास, बताया- बस अब और नहीं...

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 09:54 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई की स्टार महिला रैसलर पेजे ने आखिरकार तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई से खुद को दूर कर लिया। पेजे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रबंधन का मौका देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। पेजे ने लिखा- 7 जुलाई डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ आखिरी दिन था। मैं बहुत आभारी हूं और कंपनी ने मुझे जो अवसर दिए हैं, मैं उनकी सराहना करती हूं। मैं हमेशा उस कंपनी की सराहना करूंगी जिसने एक 18 वर्षीय ब्रिटिश लड़की को मौका दिया जो उनकी औसत दिवा की तरह भी नहीं दिखती थी। उन्होंने मुझे एक सुपरस्टार की तरह महसूस कराया। मुझे पता है कि मेरी गर्दन की चोट के बाद मुझे रिंग से बाहर होना पड़ा। जब तक हो सका तब तक आपने मुझे अपने पास रखा। इसके लिए मैं आभारी हूं।

 

पेजे ने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को धन्यवाद दिया, उन्हें प्रशंसकों का सबसे भावुक समूह बताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह उनका अनुसरण करना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि यहां से जाना काफी कठिन है। उम्मीद करती हूं कि प्रशंसकों उन्हें फिर से रिंग में देख सकेंगे। लेकिन यह डब्ल्यूडब्लयूई ही चाहेगा कि मैं कभी रिंग में आऊंगी या नहीं। शायद वह दिन निश्चित रूप से फिर आएगा! वापसी कहीं भी हो सकती है।

 

 

 

पेेजे के करियर की बात की जाए तो टीवी शो चाम्र्ड में रोज मैकगोवन के चरित्र से उन्होंने अपना लिया। वह 13 साल की उम्र में रिंग में उतर गई थीं। 2011 में उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ अनुबंध किया लेकिन 2014 में पहली बार मंच पर आई। वह 21 साल की उम्र में सबसे कम उम्र की दिवस चैम्पियनशिप विजेता बन गईं। अपने करियर के दौरान वह गर्दन की चोट से परेशान रही। 2016 में सर्जरी के बाद 2017 में फिर से उन्हें चोट लगी। इसके बाद उन्होंने रिंग से संन्यास ले लिया। पेजे ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के रियालिटी शो टोटल दिवा में भी हिस्सा लिया जे 2013-2019 तक प्रसारित हुआ।

Content Writer

Jasmeet