WWE स्टार Razor Ramon का निधन, 3 हार्ट अटैक आए थे, द रॉक ने की थी दुआ

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 11:00 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई के नामी रैसलर रेजर रेमोन का निधन हो गया है। रेजर रेमोन का असली नाम स्कॉट हाल था। उन्हें डब्लयूडब्ल्यूई उनकी उपलब्धियों के लिए हॉल ऑफ फेम में भी शामिल कर चुकी हैं। रेजर की काफी समय से तबीयत खराब थी। वह अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे। वह जब बीमार थे तो उनके लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार द रॉक के अलावा डब्ल्यूडब्ल्यूई डिवा पेजे ने सोशल मीडिया पर दुआएं मांगी थीं। 90 के दशक में रेजर रेमोन बेहद हिट थे। उन्हें 3 बार दिल का दौरा था।

पूर्व इंटरकांटिनेंटल चैम्पियन की पिछले हफ्ते कूल्हे की सर्जरी के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। स्कॉट हाल की सेहतयाबी के लिए सबसे पहले द रॉकी ने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने स्कॉट के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- स्कॉट हॉल, मेरे दोस्त। मजबूत रहो! हमें खेल में अभी ‘बुरे आदमी’ की जरूरत है। 

ब्रिटिश स्टार पेजे ने रेजर के 2014 हॉल ऑफ फेम भाषण का हवाला देते लिखा- बुरा समय टिकता नहीं है। लेकिन बुरे लोग टिकते हैं। स्कॉट हॉल और उनके परिवार के लिए प्यार, विचार और प्रार्थना भेजना। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना! हॉल के साथी डायमंड डलास ने लिखा- कृपया स्कॉट और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करना जारी रखें।

डब्लयूडब्लयूई की वीडियो गेम में भी था इनका कैरेक्टर

Content Writer

Jasmeet