WWE स्टार साशा बैंक्स हुई वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार, ब्री बैला-एजे ली के साथ भी हो चुका है ऐसा

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 04:05 PM (IST)

जालन्धर : मंडे नाइट रॉ के दौरान अचानक ब्लैकआऊट होने की वजह सामने आ गई है। ब्लैकआऊट के वक्त टैग टीम बेलली और साशा बैंक्स का रौंडा रोजी और नटाल्या के साथ मैच चल रहा था। तभी फाइटिंग के दौरान साशा बैंक्स वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई थी। स्टेडियम में मौजूद कई दर्शकों ने यह घटना होते देखी। हालांकि कैमरामैन ने फटाफट कैमरा बंद कर इस मूवमैंट को ज्यादा देर तक लाइव होने से बचा लिया लेकिन दो सैकेंड के इस मूवमैंट को भी कुछ सेटेलाइट व्यूवर्स ने सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। 

ये रैसलर भी हो चुकी- वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार

रोसा मैंडिस : समर रे और लायला के खिलाफ टैग टीम मैच के लिए नटाल्या और रोसा मैंडिस आमने-सामने थी। तभी रिंग पर चढ़ते वक्त रोसा मैंडिस वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई थीं।

एजे ली : डोल्फ जिगलर के साथ नटाल्या और ग्रेट खली के खिलाफ टैग टीम मैच खेल रही एजे भी वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई थी। 

ब्री बैला : 2013 में ब्री बैला मिज की टीवी इंटरव्यू में पहुंची थीं। वहां वह वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई थीं।

लीटा : रैसलर रीटा की गर्लफ्रैंड लीटा भी उक्त वक्त वार्डरोब मॉलफंक्शन  का शिकार हो गई थी जब एज द्वारा चैम्पियनशिप बैल्ट जीतने के बाद लाइव सुहागरात का फिल्मांकन किया जा रहा है। तब रिंग के प्लंग पर बैड लगाया गया था। कैमरे के एक शॉट में लीटा अंतरंग स्थिति में दिखी थीं।

कैमरून : रैसलमेनिया 30 के दौरान सुप्लेक्स मूव लगाते वक्त कैमरून का ऊपरी टॉप निकल गया था। 

Jasmeet