मैगजीन के लिए बेपर्दा हो गई डब्लयूडब्ल्यूई की यह हसीना, अभी-अभी बना है नाम

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 08:18 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्लयूडब्ल्यूई रैलर टोनी स्टॉर्म ने ओनलीफैन्स में शामिल होने के बाद बिकिनी और गीली टी शर्ट में सनसनीखेज फोटोशूट कर सबको चौका दिया है। चर्चा में रहने में माहिर टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) इस बार तो अपने प्रशंसकों को चौंकाने के लिए बेपर्दा तक हो गई हैं। 25 साल के डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार ने फिटनेस गर्ल्स (Fitness Girl) पत्रिका के कवर के लिए पोज दिया है जिसे देखकर उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Fitness Gurls Magazine (@fitnessgurls)

 

लोकप्रिय पहलवान ने मार्च में एईडब्ल्यू लिए डेब्यू किया था और तब से शायद ही कभी पीछे मुड़कर देखा हो। फिटनेस गर्ल्स (Fitness Girl) के साथ चैट करते हुए टोनी स्टॉर्म ने पेशेवर कुश्ती में अपने सफर पर चर्चा भी की। उन्होंने कहा- जब मैं 10 साल की थी, मैंने टेलीविजन पर रैसलिंग देखी। मैं तब जानती थी कि यह मेरी जिंदगी होगी। अब मैं लोगों को वैसा ही महसूस कराना चाहती हूं जैसा मैंने महसूस किया था।

 

 

 

टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) ने कहा- तब से अब तक कुछ भी बदला नहीं है। मेरा रहस्य वास्तव में कोई रहस्य नहीं है। मुझे काम मिल गया और मैं तब से रुकी नहीं हूं। जैसे ही मैं काफी बूढ़ा हो गया, मैं एक विमान पर चढ़ गया, और खुद को दुनिया के दूसरी तरफ भेज दिया, यह पता लगाने के लिए कि एक कुलीन कलाकार कैसे बनना है, और अगर मैंने पर्याप्त नहीं सीखा, तो मैं गया अगला स्थान, और अगला, जब तक मैंने पूरी दुनिया की यात्रा नहीं की थी।

 

टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) ने कहा कि मुझे लगता है कि इस दुनिया में कुछ लोग हैं जो जवाब देने के लिए नहीं जीते हैं और मैं उन लोगों में से एक हूं। मेरा रहस्य यह है कि मैंने जब पहला कदम उठाया तो मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यह यात्रा कठिन रही लेकिन सुंदर भी थी। मैं इसे दुनिया के लिए नहीं बदलूंगी।

Content Writer

Jasmeet