WWE महिला रेसलर पेज ने बयां किया सेक्स टेप लीक होने का दर्द

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 08:06 PM (IST)

नई दिल्लीः WWE की सबसे हॉट डिवाज में गिनी जाने वाली पेग बहुत बार विवादों में पड़ चुकी हैं, जिसमें सेक्स टेप कांड सबसे ऊपर आता है। पिछले साल उनकी कुछ न्यूड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इसे लेकर काफी हंगामा था। कंपनी ने इस कांड के बाद पेग को सस्पेंड कर दिया था।

लेकिन अब पेग ने एक इंटरव्यू के दाैरान पुराने लम्हों को याद करते हुए बताया कि आखिर उनके लिए वो समय कितना मुश्किल था। पेग ने खुलासा किया कि वह चाहती हैं कि लोग उनकी गलतियों से सीखें। उन्होंने कहा कि उऩकी सहायता करने वाला डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल आॅफ फेम स्टार एज था। उसने और डब्ल्यूडब्ल्यूई फैन्स ने भी उनकी मदद की।

पेग ने कहा कि मैं बहुत खुली हुई थी, क्योंकि मैं चाहती हूं कि लोग मेरी गलतियों से सबक लें। आपने मुझसे जुड़ी हुई कुछ कहानियों के बारे में सुना होगा। ये कहानियां मुझसे करीब डेढ़ साल तक जुड़ी रहीं। मैंने खुद को जिन मुसीबतों के बीच पाया, वह सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं हर बात के लिए बहुत ज्यादा खुली हुई थी। मैं अपने सेक्स टेप के बारे में बेहद खुली हुई थी, लेकिन बदकिस्मती से वह लीक हो गया और मैं ड्रग्स टेस्ट में भी फेल हो गई।

नॉरविच की रहने वाली ब्रिट को अक्टूबर में गर्दन की सर्जरी करवानी पड़ी। जबकि मार्च 2017 में उनका सेक्स टेप लीक हो गया। उसी साल नवंबर में ब्रिट पेग ने नए जोश के साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी की। बाद में करीब एक महीने बाद ही उन्हें एक और इंजरी का सामना करना पड़ा, जिसने उनका करियर समाप्त कर दिया। 




Rahul