योगा ट्रेनर ने छुड़वाई WWE रैसलर हल्क होगन की शराब, घटा वजन, बोले- मैं बहुत खुश हूं

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2023 - 10:18 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्लयूडब्लयूई रैसलर हल्क होगन (Hulk Hogan) ने बीते कुछ महीनों में अपने शरीर में अविश्वसनीय बदलाव किए हैं। 70 वर्षीय रैसलर ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे शराब से दूर रहने के बाद उनका वजन 40 पाउंड कम हो गया है। होगन ने कहा कि वजन घटाने की यात्रा नए साल से शुरू हो गई थी क्योंकि वह उन दिनों बीमार हो गए थे। बीमार होने के कारण वह जल्द थक जाते थे।

 

 

 

 

 

हल्क ने पिछले महीने योग प्रशिक्षक स्काई डेली (Sky Daily) से सगाई की थी। जिनसे मिलने के बाद उन्होंने अपना वजन कम करना शुरू किया था। रोज ट्रेनिंग के अलावा होगन ने अपनी डाइट में बड़े बदलाव किए हैं जिसके कारण उन्हें अपने शरीर में परिर्वतन देखने को मिले हैं। होगन को पिछले साल दिल के रोग की समस्या भी हुई थी जिससे उभरने के लिए उन्होंने अपने शरीर पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। 

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Hulk Hogan (@hulkhogan)


होगन ने खुलासा किया कि वह अपने रैसलिंग मैचों से पहले और बाद में शराब पीते थे। हल्क ने 2012 में अपनी सेवानिवृत्ति के बाद से रैसलिंग नहीं की है। होगन अब 2023 में शराब के बिना जीवन का आनंद ले रहे हैं। कैसे उनके शरीर ने जीवनशैली में बदलाव किए, सवाल पर होगन ने कहा कि इसने सब कुछ बदल दिया है। मैं देर रात को खाना नहीं खाता। मैं अब जंक फूड नहीं खा रहा। मेरा वजन तुरंत 40 पाउंड कम हो गया है।

 

 

70 वर्षीय हलक ने कहा कि वह अब शराब का एक घूंट भी नहीं लेते। केवल पानी और जैविक खाद्य पदार्थ खाता है। होगन ने आश्वासन दिया कि वह कभी भी शराब पीने की ओर नहीं लौटेंगे जैसा कि उन्होंने अपने कुश्ती के दिनों में किया था। होगन ने कहा कि मैं कभी भी रोजाना शराब नहीं पीऊंगा, जैसा कि मैंने तब किया था जब मैं कुश्ती खेल रहा था। 

Content Writer

Jasmeet