WWE के रेसलर जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ बच्चन की तस्वीर, यूं मांगी सलामती की दुआ

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 01:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। बिग बी ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी शनिवार को दी थी। जिसके बाद फैंस से लेकर सभी ने उनके स्वास्थ्य को लेकर जल्द ठीक होने को लेकर प्रार्थना शुरू कर दी। ऐसे में डब्लू डब्लू ई के स्टार रेसलर जाॅन सीना ने भी बिग बी के लिए दुआ मांगी।

PunjabKesari
दरअसल, अमेरिकी पेशेवर रेसलर जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने बिग बी के लिए दुआ मांगी है। बता दें, सीना ने अपनी पोस्ट पर  अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की फोटो शेयर की है। जिसके बाद फैंस ने सीना की जमकर तारीफ की। 
 
PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले भी सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की फोटो डालते हुए उन्हें श्रद्घांजलि दी। हालांकि बता दें, सीना ने सुशांत की ब्लैक एडं व्हाइट तस्वीर पोस्ट की। सिना ने अपनी पोस्ट पर कोई भी कैप्शन नहीं दिया था। 

ट्वीट करके अमिताभ ने दी जानकारी 

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, ‘जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।' बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने यह भी लिखा, ‘पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News