डब्लयूडब्लयूई रैसलर मेलिसा कोट्स का 50 साल की उम्र में निधन

punjabkesari.in Thursday, Jun 24, 2021 - 08:00 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्लयूडब्लयूई में अपने फैंस के बीच "सुपर जीनी" के नाम से मशहूर रही रैसलर मेलिसा कोट्स की 50 साल की उम्र में मृत्यु हो गई है। अभी पिछले ही महीने वह हादसे का शिकार हुई थी जिसमें उनके पैर पर भयंकर चोट लग गई थी। अब खबर आई है कि वह दुनिया में नहीं रही।

उक्त खबर मेलिसा के एक दोस्त ने फेसबुक पर शेयर की। उन्होंने लिखा- यह अभी तक की मेरी सबसे मुश्किल पोस्ट है। अभी से कुछ देर पहले मुझे टैरी साबू ब्रंक ने बताया कि मेलिसा इस दुनिया में नहीं रही। मैंने उनके भाई जे.आर. कोट्स और भतीजी कैसी से भी बात की, उन्होंने इसकी पुष्टि कर दी। 

उक्त दोस्त ने बताया कि मौत का कारण क्या है, इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। साबू ने सबसे उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखने को कहा है। मेलिसा की मौत पर लांस स्टॉर्म ने लिखा- मेलिसा कोट्स के आज रात गुजर जाने के बारे में सुनकर दुख हुआ। मैं उसे अच्छी तरह से नहीं जानता था, मैंने ओवीडब्ल्यू में अपने समय के दौरान उसके साथ कुछ काम किया था।

मैं आपको कभी भूल नहीं पाऊंगी : बेयले 


मेलिसा कोट्स की मौत पर डब्लयूडब्लयूई रैसलर बेयले ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरा पहला मैच मेलिसा कोट्स के खिलाफ था। जब आप किसी के साथ रिंग साझा करते हैं तो आपके बीच हमेशा के लिए एक कनेक्शन हो जाता है। मैं उसके साथ यह कनेक्शन हासिल कर सम्मानित महसूस करती थी। इतना प्यारा, मददगार होने और मेरे ब्रेस फेस को खोलने के लिए धन्यवाद। मैं वास्तव में आपको कभी नहीं भूलूंगी।

Content Writer

Jasmeet