पूर्व रैसलर स्टेसी कैलिबर बनेगी तीसरे बच्चे की मां, जवानी में मिला था- द लैग्स ऑफ द WWE टाइटल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 08:00 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई की पूर्व महिला रैसलर स्टेसी कैलिबर जल्द ही तीसरे बच्चे की मां बनने जा रही है। 40 साल की स्टेसी जब रिंग में सक्रिय थी तो उन्हें ‘द लैग्स ऑफ द डब्ल्यूडब्ल्यूई’ भी कहा जाता था। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी रिंग में एंट्री बेहद जोरदार हुआ करती थी। बहरहाल, स्टेसी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में स्टेसी के दोनों बच्चे बोधी ब्रूक्स (17 महीने) और बेटी अवा ग्रेव (5) गुब्बारा पकड़े हुए दिख रहे हैं। 

अवा ग्रेस के पास नंबर एक का गुब्बारा है तो बोधी ब्रूक्स के पास नंबर दो का। नंबर तीन वाला गुब्बारा एक बोर्ड पर बंधा है जिस पर लिखा है-मई 2020।

स्टेसी ने पोस्ट में लिखा- 


इन चित्रों को लेना एक झलक थी कि अगले कुछ वर्षों में तीसरे बच्चे के साथ क्या होगा - व्यस्त, मूर्खतापूर्ण, और इतना मजा !!

बता दें कि स्टेसी 2011 में हॉलीवुड सुपरस्टार जॉर्ज क्लूनी को भी डेट कर चुकी हैं। उनका यह रिलेशन दो साल तक चला था। 

स्टेसी को ‘द लैग्स ऑफ द डब्ल्यूडब्ल्यूई’ भी कहा जाता है। उन्होंने 2006 में डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ दिया था। 

स्टेसी ने एक मैगजीन के साथ बातचीत करते हुए कहा कि मेरे पास इसका कोई और तरीका नहीं है और हम सभी बच्चे नंबर 3 के लिए सुपर उत्साहित है। हमें दो बच्चों को एक्टिव देखकर और अधिक बच्चे पैदा करने की इच्छा होती है। 

वहीं, स्टेसी के पति ने कहा- काफी रोमांचक है। मुझे लगता है कि एक बार हमारे पास दूसरा होने के बाद, हम पूरी तरह से समझ गए और समझ गए कि कैसे प्रबंधन करना है।

बता दें कि स्टेसी जब करियर के शिखर पर थी तब उन्होंने सारा कुछ छोड़कर फैमिली बनाने की सोची थी। स्टेसी ने इसके बाद बिजनेसमैन जारेड पोबरे के साथ शादी कर ली।

स्टेसी रैसलिंग से रिटायरमैंट के साथ हॉलीवुड में भी खूब सक्रिय थी। लेकिन स्टेसी ने परिवार बनाने के लिए हॉलीवुड  और डब्ल्यूडब्ल्यूई की बड़ा मौका छोड़ दिया था। 

Jasmeet