ज्योतिष के चक्करों में फंसा सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रॉमैन, फैंस ने लिए जमकर मजे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 24, 2018 - 06:33 PM (IST)

जालन्धर : भविष्य की चिंता तो ताकत के धनी पहलवानों को भी सताती है। इसकी प्रत्यक्ष मिसाल डब्लयूडब्ल्यूई के सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रॉमैन की एक तस्वीर हो सकती है। दरअसल स्ट्रॉमैन बीते दिनों भारतीय दौरे पर थे। उन्होंने यहां डब्लयूडब्ल्यूई की प्रमोशन संबंधी कई इवेंट्स में हिस्सा लेना था। इसी दौरान उन्हें एक ज्योतिषी से भी मिलने का मिला। स्ट्रॉमैन पीछे नहीं हटे। फौरन अपना हाथ दिखाया और ज्योतिषी से अपने भविष्य के बारे में जानने के लिए उत्सुक दिखी। ज्योतिष के साथ स्ट्रॉमैन की एक फोटो डब्लयूडब्ल्यूई ने अपनी ऑफिशियिल ट्विटर आईडी पर भी शेयर की है। इसमें कैप्शन दी गई है कि एक भारतीय ज्योतिषी ब्रॉन स्ट्रॉमैन का हाथ देखकर उनका भविष्य बता रहे हैं। क्या आप बता सकते हैं उन्होंने क्या देखा।
देखें डब्लयूडब्ल्यूई का ट्विट-

बहरहाल स्ट्रॉमैन की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चित हो गई। लोगों ने लिखा- यह हैरान करने वाला है कि इतना बड़ा शरीर लेकर भी स्ट्रॉमैन ज्योतिष के चक्कर में पड़ा है। वहीं, कुछेक ने लिखा- स्ट्रॉमैन पूछ रहे हैं कि वह समरस्लैम में यूनिर्वसल चैम्पियनशिप जीत पाएंगे या नहीं।

वरुण धवन ने भी डाली थी स्ट्रॉमैन के साथ फोटो
बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन ने भी स्ट्रॉमैन के साथ अपनी फोटो सोशल साइट्स पर डाली थी। इसमें धवन स्ट्रॉमैन की तरह अपनी फिजिक्स दिखाते हुए नजर आए थे।
 

@adamscherr99 the monster and me get into a flexing contest. Great guy had a lot of fun meeting him thank u @wwe for setting it up

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

Jasmeet