WWE Wrestler Trish Stratus (46) ने पिंक ड्रैस में दिखाई सुंदर फिगर, अभी भी लगती है 18 की

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 06:57 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई की दिग्गज रैसलर ट्रिश स्ट्रैटस ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी डालकर अपनी प्रभावशाली काया से फैंस को रू-ब-रू करवाया है। 46 साल की ट्रिश इस तस्वीर में पिंक ड्रैस पहने हुई दिख रही है जिसे देखते ही उनके 2 मिलियन से अधिक फैन उत्साहित होते नजर आए।  ट्रिश स्ट्रैटस नियमित तौर पर अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। फिलहाल ट्रिश स्ट्रैटस की पिंक ड्रैस में डाली तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसे 44,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। 

फैंस ने इस तस्वीर पर खूब कमेंट भी किए। एक ने लिखा- ऐसा कैसे कर लेते हैं आप। आप अब भी उतनी ही अच्छी दिखती हैं जितनी 20 साल पहले थीं? दूसरे ने कहा- यह अब तक का सबसे अच्छा है। एक ने लिखा-आप मेरी पसंदीदा महिला पहलवानों में से एक हैं।

ट्रिश स्ट्रैटस ने बीते दिनों बैकलेस फोटो भी अपलोड की थी जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। 

 


ट्रिश स्ट्रैटस ने मार्च 2000 में टेस्ट और अल्बर्ट के लिए हील मैनेजर की भूमिका निभाते हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई में एंट्री की थी। आखिरी बार उन्होंने 2019 में समरस्लैम में टोरंटो में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की थी। लेकिन उन्हें इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। ट्रिश अब तक सात बार डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला चैम्पियनशिप जीत चुके हैं। 


रैसलिंग जगत को अलविदा बोल चुकी ट्रिश डब्ल्यूडब्ल्यूई की 2003 डिवा ऑफ डेकड हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने ट्रिश से फिट कोई नहीं, की टैग लाइन भी उन्हें समर्पित की थी। आज कल वह अपना योगा स्टूडियो चला रही हैं। ट्रिश को मौजूदा समय की नटालिया, कैली कैली, साशा बैंक्स, मारिया, कार्मिला अपना आदर्श मानती हैं।

 

ट्रिश ने अपनी पर्सनल लाइन पर ध्यान देने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़ी गतिविधियों से अपने पैर पीछे खींच लिए थे। उन्हें मोस्ट सेक्सेसफुल बिजनेसवुमन का भी खिताब मिल चुका है।

 

Content Writer

Jasmeet