शो में अंडरटेकर ने माना- तीसरी शादी के बाद लगा था भगवान को मानने

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 08:57 PM (IST)

जालन्धर : डब्लयू.डब्लयू.ई. रैसलर अंडरटेकर ने आध्यात्मिकता की ओर मोडऩे के लिए अपनी तीसरी पत्नी मिशेल का आभार जताया है। एक चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान अंडरटेकर ने कहा कि सैलिब्रिटी की लाइफ अलग होती है लेकिन मैंने कभी इसे अपने सिर पर चढऩे नहीं दिया। लेकिन जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, आप जो करते हैं उसके कारण आप बहुत सारी अलग-अलग चीजों के संपर्क में आ जाते हैं। मैं भगवान में विश्वास करता हूं, लेकिन मैं अपना जीवन भगवान के लिए नहीं जीता था।

भगवान में मेरी जितनी आस्था है वह मिशेल के कारण ही है। उसने मुझे आध्यात्मिक की ओर मोड़ा। मिशेल के कारण ही मैं अपनी जिंदगी व्यवस्थित कर पाया। मिशेल बार बात करते-करते अंडरटेकर भावुक भी हो गए।

इंटरव्यू दौरान जब एक दर्शक ने अंडरटेकर को आई लव यू मार्क (मार्क काल्वे अंडरटेकर का असली नाम) से पूकारा तो वह फौरन अपनी सीट से उठ खड़े हुए। वह उक्त दर्शक के पास गए और कहा- हां, मैं भी तुमसे प्यार करता हूं। आपका धन्यवाद। मुझे इसकी आवश्यकता थी। तुमने मुझे बचा लिया। नहीं तो मैं अपना पूरा कैरेक्टर खोने वाला था। घटनाक्रम के दौरान अंडरटेकर की आंखों से लगातार आंसू बहते हुए दिखे।

अंडरटेकर और मिशेल की फोटोज-
 

 

Jasmeet