यशस्वी जायसवाल ने रणजी ट्रॉफी में सफलता का श्रेय इस विदेशी खिलाड़ी को दिया

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 10:44 AM (IST)

मुंबई : मुंबई के बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने रणजी ट्रॉफी में सफलता का श्रेय इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर को दिया है। जायसवाल ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने कार्यकाल के दौरान मिले टिप्स से रणजी में सफलता मिली। 41 बार की चैंपियन मुंबई की ओर से खेलते हुए जायसवाल ने बुधवार को बेंगलुरु में मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी फाइनल के पहले दिन अर्धशतक जड़ा। 

जायसवाल ने कहा कि आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए ऑरेंज कैप जीतने वाले बटलर ने उन्हें ध्यान केंद्रित रहने और सही समय पर और जरूरत की घड़ी में अपने शॉट्स लगाने की सलाह दी। बीसीसीआई डोमेस्टिक के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में जायसवाल ने कहा, मैं उनके सुझावों का पालन करने की कोशिश करता हूं, जिससे मुझे मदद मिली है। गेंद को देखें, स्थिति को समझें और अच्छे क्रिकेट शॉट खेलते रहें। 

जायसवाल फाइनल में जाने के लिए शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के खिलाफ क्रमशः लगातार तीन शतक लगाए। वह आउट होने से पहले चौथे शतक के लिए अच्छा दिख रहे थे लेकिन अनुभव अग्रवाल ने उन्हें शिकार बनाते हुए यश दुबे के हाथों कैच कराया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News