अनुष्का शर्मा पर भद्दी टिप्पणी से भड़का युवा क्रिकेटर, लिखी यह बात

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 06:44 PM (IST)

नई दिल्ली : घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर चमके सौराष्ट्र के शेल्डन जेक्सन इन दिनों अनुष्का शर्मा पर एक ट्विट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, शेल्डन को उनके एक प्रशंसक ने एक ऐसा ट्विट कर दिया था जिससे वह सहमति नहीं दिखे। शेल्डन ने न सिर्फ उक्त फैंस को खरी खोटी सुनाते हुए उसे डांट लगाई। साथ ही अनुष्का की फैमिली की भावनाओं को समझने की भी ताकीद की। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर शेल्डन के एक फैंस ने उन्हें ट्विट में टैग कर लिखा था- केएल राहुल की तरह आपको भी अनुष्का शर्मा से फै्रंडशिप बढ़ानी चाहिए। फैंस का यह ट्विट देखकर शेल्डन भड़क गए। उन्होंने ट्विट किया- सूर्या, कृप्या पहले कुछ मैनर्स सीखें और ट्विट करने से पहले सोचें। यह केएल राहुल और अनुष्का शर्मा के लिए बेहद आपत्तिजनक बातें हैं जिनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। परिवारों को क्रिकेट के मामले से दूर ही रखें।

दरअसल, शेल्डन ने इससे पहले घरेलू क्रिकेट की रैंकिंग की एक सूची अपने ट्विटर अकाऊंट पर पोस्ट की थी। इसपर एक फैंस ने अनुष्का से जोड़कर ट्विट कर दिया जोकि शेल्डन को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

बता दें कि सौराष्ट्र के बल्लेबाज शैल्डन के लिए जनवरी में खेली गई घरेलू क्रिकेट काफी अच्छी रही थी। इस दौरान छह पारियों में उन्होंने चार अर्धशतक और एक शतक लगाकर सबका ध्यान खींचा था। शेल्डन अब तक 66 फस्र्ट क्लास मैचों में 4825 रन बना चुके हैं। उनके नाम 16 शतक तो 24 अर्धशतक भी शामिल हैं।

Jasmeet