कोहली ने युवराज का किया धन्यवाद, कहा- कैंसर से आपकी वापसी लोगों के लिए हमेशा प्रेरणा होगी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 05:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह से गिफ्ट में गोल्डन बूक मिलने के बाद युवराज का धन्यवाद किया और कहा कि वह न कि केवल क्रिकेट बल्कि जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के लिए प्रेरणा बने रहेंगे।कोहली ने सोशल मीडिया पर युवराज के पत्र की एक तस्वीर पोस्ट शेयर करते हुए ये बात कही। 

कोहली ने सोशल मीडिया पर युवराज से मिले गोल्डन जूते और उनके साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, युवी पा इस प्यार के लिए धन्यवाद। कैंसर से आपकी वापसी हमेशा क्रिकेट ही नहीं, बल्कि जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के लिए एक प्रेरणा होगी। आप हमेशा उदार रहे हैं और अपने आसपास के लोगों की देखभाल करते हैं। मैं आपके लिए सभी खुशियों की कामना करता हूं, भगवान भला करे। 

दोनों बल्लेबाजों ने अपनी प्रभावशाली मैच जिताऊ साझेदारियों से भारतीय टीम को कई मौकों पर जीत दिलाई। जनवरी में युवराज की पत्नी हेजल कीच ने बेटे को जन्म दिया था। युवराज को माता-पिता के रूप में उनकी नई यात्रा पर बधाई देते हुए, बल्लेबाजी के दिग्गज कोहली ने कहा, अब हम दोनों माता-पिता हैं और जानते हैं कि यह कैसा आशीर्वाद है। मैं इस नई यात्रा में आप सभी की खुशियों, खूबसूरत यादों और आशीर्वाद की कामना करता हूं। पत्र में युवराज ने अनुशासन के लिए कोहली की सराहना की थी जो भविष्य की पीढ़ी के लिए प्रेरणा का काम करता है। 

युवराज ने पत्र में लिखा था कि विराट, मैंने आपको एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होते देखा है। नेट्स में उस युवा लड़के से, जो भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता था, अब आप खुद एक लीजेंड हैं, जिसका नेतृत्व किया। एक नई पीढ़ी। नेट्स में आपका अनुशासन, मैदान पर जुनून और खेल के प्रति समर्पण इस देश के हर युवा बच्चे को बल्ला उठाने और एक दिन नीली जर्सी पहनने का सपना देखने के लिए प्रेरित करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News