आपकी पोस्ट 99.9% ही GOLF से संबंधित होती है, कमेंट पर गोल्फर Paige Spiranac ने दिया शानदार रिप्लाई

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 10:08 PM (IST)

खेल डैस्क : पेजे स्पिरानाक (Paige Spiranac) ने उन ट्रोल्र्स को करारा जवाब देने की कोशिश है जो उनके गोल्फ कौशल को नकारकर उनकी तस्वीरों पर भद्दे कमेंट करते हैं। पूर्व पेशेवर समय-समय पर सोशल मीडिया पर गोल्फ टिप्स और व्यू देती रहती हैं। इसके साथ ही वह अपनी वर्कआऊट वीडियो और फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। लेकिन बीते दिनों फैंस की आती भद्दी टिप्पिणयां देखकर उनका सब्र जवाब दे गया। 

 

ट्रोल्र्स को जवाब देने के लिए पेजे ने सोशल मीडिया का ही रख किया। उनकी तस्वीर ने एक फैंस ने ट्विट किया था कि मैं यहां सिर्फ आपका खेल कौशल और शारीरिक सौंदर्य देखने के लिए आता हूं। इस पर स्पिरानाक (Paige Spiranac) ने जवाब दिया- आप सही जगह पर आए हैं।

 

एक दूसरे ने अपनी टिप्पणी में पेजे के शारीरिक की तुलना गोल्फ बॉल से की। इस पर स्पिरानाक ने जवाब दिया हां, गोल्फ ही जीवन है। एक तीसरे प्रशंसक ने लिखा- मुझे लगता है कि आप 99.9 फीसदी गोल्फ से संबंधित पोस्ट ही डालती हैं। इसे जारी रखें। इसपर स्पिरानाक ने जवाब दिया- बिल्कुल सही! यह 99 फीसदी गोल्फ है।

बता दें कि पेजे स्पिरानाक को मैक्सिम मैगजीन की ओर से विश्व की सबसे सेक्सी महिला का खिताब दिया गया था। 

पेेजे की एक फोटो मैगजीन के कवर पेज पर छपी था जिसका अनावरण करने पहुंची गोल्फर ने अपने आऊटफिट से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

 

स्पिरानाक ने इस विशेष आयोजन के लिए एक काले रंग का टॉप और सी-थ्रू ट्राउजर पहना था।

Content Writer

Jasmeet