आपके आने से काफी फर्क पड़ता है, मैदान में हमारा समर्थन करें: छेत्री की प्रशंसकों से अपील

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 08:23 PM (IST)

कोलकाता : भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने आठ जून से यहां शुरू होने वाले एएफसी (एशियाई फुटबॉल परिसंघ) एशियाई कप के दौरान प्रशंसकों से बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंचने की अपील करते हुए शनिवार को कहा कि उनकी मौजूदगी से ‘काफी फर्क’ पड़ता है। छेत्री ने चार साल पहले भी मुंबई में ‘इंटर-कॉन्टिनेंटल कप’ के दौरान प्रशंसकों से भावनात्मक अपील की थी। अगले दिन दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में भारतीय टीम ने कीनिया को 3-0 से करारी शिकस्त दी थी।


एशियाई कप के  क्वालीफायर के ग्रुप डी के मैच फुटबॉल की दिवानगी के लिए जाने जाने वाले कोलकाता में आयोजित होंगे। इस महीने की 12 तारीख को अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के 17 साल पूरे करने जा रहे छेत्री ने कहा कि 70,000 प्रशंसकों की क्षमता वाले साल्ट लेक स्टेडियम में उनकी मौजूदगी ‘बड़ा अंतर’ पैदा कर सकती हैं।

भारतीय फुटबॉल टीम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए अपने संदेश में अग्रिम पंक्ति के इस दिग्गज ने कहा, ‘‘ मेरा मतलब है कि मैं वास्तव में आप लोगों से प्यार करता हूं। आपका साथ मिलने पर हम खुद को एक अलग स्तर पर महसूस करते है। भारतीय टीम आठ जून को कंबोडिया के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी। इसके बाद  टीम के सामने अफगानिस्तान (11 जून) और हांगकांग (14 जून) की चुनौती होगी।

छेत्री ने कहा- जो तीन टीमें हमारे खिलाफ खेलने जा रही हैं, उन्हें हमारे साथ साथ, आप के खिलाफ भी खेलना होगा। आपकी मौजूदगी हमारे लिए काफी फर्क पैदा करेगी। अगर आपके पास समय है तो कृपया मैदान में आये। हम इसे आप लोगों के लिए एक अच्छा अनुभव बनाने की कोशिश करेंगे।

Content Writer

Jasmeet