क्रिस लिन को KKR से निकालने पर नाराज हुए युवराज, बोले- शाहरुख से करूंगा बात

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 12:04 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टी10 लीग में मराठा अरेबियन की ओर से खेल रहे सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) का टीम अबुधाबी के खिलाफ जमकर बल्ला बोला। वहीं, क्रिस लिन अपने बल्ले का दमखम दिखाते हुए मैच में 30 गेंदों पर नौ चौके और सात छक्कों की मदद से 91 रन बनाए। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आईपीएल (IPL) की केकेआर (KKR) टीम पर लिन को रिलीज करने पर सवाल उठा दिए है। 

क्रिस लिन की बल्लेबाजी पर युवराज सिंह का बयान 

PunjabKesari, shahrukh khan photo, shahrukh khan images, shahrukh khan picture
दरअसल, एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते समय युवराज सिंह ने कहा, 'लिन लाजवाब बल्लेबाज हैं। उन्होंने केकेआर को कई बार अच्छी शुरुआत दी है। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि केकेआर ने उन्हें रिटेन क्यों नहीं किया। मेरे ख्याल से यह गलत फैसला है। लिन ने अपनी इस पारी से एसआरके को संदेश दिया है।' युवराज सिंह ने अपने इस अनुभव के बारे में कहा, 'ऐसा लग रहा है कि खेल तेज हो गया है और हम धीमे हो गए हैं। क्रिस लिन की पारी से पता चल रहा है कि खेल किस तरह से बदल रहा है। अब 10 ओवर में बल्लेबाज 100 रन के करीब पहुंच रहे हैं।' 

क्रिस लिन आईपीएल में केकेआर के लिए प्रदर्शन 

PunjabKesari, chris lynn
आपको बता दें कि 18 दिसंबर से एक बार फिर आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की निलामी शुरू होने वाली है। जिसे लेकर फ्रेंचाइजियों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली। वही कुछ दिन पहले सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज कर दिए है। गौरतलब हैं कि किंग खान (Shahrukh Khan) की टीम के इस फैसले से लोग हैरान थे, क्योंकि लिन ने केकेआर के लिए कई महत्वपूर्ण पारी खेली थी। उन्होंने 2019 सीजन में 13 मैच खेलते हुए 31.15 के प्रभावी औसत से 405 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक शामिल रहे। आईपीएल के पिछले सीजन में केकेआर ने 9.6 करोड़ रुपये में टीम से जोड़ा था।

PunjabKesari, chris lynn

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News