युवराज ने फिर खींची BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की टांग, मारा ये ताना...

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 05:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। गांगुली की कप्तानी में खेल चुके युवराज सिंह ने फोटो को लेकर ताना मार दिया और कहा दादा कृप्या प्रोफैनलिज्म तो दिखाओ।

View this post on Instagram

Fanatastic memories ...

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

 PunjabKesari

 

दरअसल गांगुली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बीते दिनों को याद करते हुए फोटो पोस्ट की है जिसमें वह इंग्लैंड में अपने पहले शतक का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस फोटो में उनके साथ राहुल द्राविड़ भी खड़े नज़र आ रहें हैं। फोटो को पोस्ट करते वक्त गांगुली ने फोटो पर लगे लोगो को नहीं हटाया और वैसे ही पोस्ट कर दी। इसके बाद युवराज ने दादा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'दादा लोगो तो हटा लो,अब तो बसीसीआई के अध्यक्ष हो, थोड़ा तो प्रोफैनलिज़्म तो दिखाओ।

PunjabKesari

बता दें कि सौरव गांगुली ने जो फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की है उसमें फोटो खींचने वाली कंपनी का लोगो लगा हुआ है जिस वजह से फोटो पर कॉपीराइट एक्ट लागू होता है। अगर कोई भी व्यक्ति किसी की फोटो इस्तेमाल करता है तो उसे सबसे पहले उस फोटोग्राफर से या कंपनी से इज़ाजत लेनी पड़ती है जिसके बाद ही वह फोटो का इस्तेमाल कर सकते हैं। बिना किसी इजाजत के किसी फोटो का इस्तेमाल करना कानूनी आपराध है।

    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News