संजय दत्त को कैंसर की खबर सुन इमोशनल हुए युवराज, कहा- मैं जानता हूं कितना दर्द होता है

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 01:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बाॅलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर है और इसके इलाज के लिए वह अमेरिका जाएंगे। इस खबर के सामने आने के बाद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह खुद को रोक नहीं पाए और अपने पुराने दिनों को याद करते संजय दत्त की रिकवरी की कामना की है। गौर हो कि युवराज सिंह 2011 वर्ल्ड कप के दौरान कैंसर से लड़ रहे थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फाइनल में मैच विनिंग पारी खेलकर भारत को वर्ल्ड कप दिलाने में अहम भुमिका निभाई थी। 

संजय दत्त को फेफड़े के कैंसर की खबर के बाद युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, आप हमेशा से एक फाइटर रहे हैं और हमेशा रहेंगे। उन्होंने संजय दत्त को टैग करते हुए लिखा, मैं जानता हूं कि इसके कारण कितना दर्द होता है, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन दौर से निकल पाएंगे। मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। 

गौर हो कि बीते 8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में दाखिल करवाया गया था जिसके बाद 11 अगस्त को उन्हें फेफड़ों में कैंसर की बात सामने आई थी। वहीं युवराज सिंह की बात करें तो 2011 कैंसर से जंग जीत चुके हैं और उनके फेफड़े में ट्यूमर था। 

Sanjeev