तेवतिया के पांच छक्के देख डरे युवराज, ट्विटर पर लिखा ना भाई ना

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 12:04 PM (IST)

नई दिल्ली : राजस्थान के ऑलराऊंडर राहुल तेवतिया ने बीते दिनों किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन किया। तेवतिया जब क्रीज पर आए थे तो राजस्थान को जीत के लिए 70 रन चाहिए थे। उन्होंने तेज गेंदबाज शेल्डन कॉर्टल की एक ओवर में पांच छक्के लगाकर सारे समीकरण बदल दिए। वहीं, राहुल की पारी के बाद भारतीय पूर्व ऑलराऊंडर युवराज सिंह का एक ट्विट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। 

PunjabKesari

युवराज ने लिखा- मिस्टर राहुल तेवतिया न भाई न। एक बॉल मिस करने के लिए शुक्रिया। क्या गेम थी। आपको शानदार जीत के लिए बधाई। राजस्थान बनाम पंजाब। मयंक अग्रवाल बहुत अच्छा खेले। संजू सैमसन शानदार।

 

युवराज ने ब्रॉड को लगाए थे छह छक्के
बता दें कि युवराज सिंह के नाम पर ट्वंटी-20 क्रिकेट में छह छक्के लगाने का भारतीय रिकॉर्ड है। युवराज ने 2007 विश्व कप के दौरान इंगलैंड के खिलाफ यह कारनामा कर दिखाया था। युवराज तब लय में थे उन्होंने इंगलैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की छह गेंदों को बाऊंड्री का रास्ता दिखाया गया। उक्त मैच में युवराज की इंगलैंड के ऑलराऊंडर एंड्रयू फ्लिटॉफ से कुछ कहासुनी भी हुई थी जिससे जोश में आए युवराज ने छह छक्के जड़ दिए थे।

PunjabKesari

बता दें कि युवराज ऐसे बॉलर भी हैं जोकि एक मैच में लगातार पांच छक्के खा भी चुके हैं। युवराज को इंगलैंड मास्करहेंस ने एक ओवर में पांच छक्के लगाए थे। इसके बाद युवराज ने जो किया वह इतिहास बन गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News