युवराज सिंह से अनजाने में हुई गलती, माफी मांगी

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 06:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक चैट के दौरान युजवेंद्र चहल के खिलाफ जातिगत टिप्पणी के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उन्होंने ‘अनजाने' में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई। भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ लाइव इंस्टाचैट में युवराज ने चहल के बारे में अपमानजनक बात कही थी। वह सोशल मीडिया पर चहल की नियमित पोस्ट के बारे में कह रहे थे। हिसार के एक वकील ने विश्व कप में भारत की जीत के सूत्रधार रहे युवराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी जिसके बाद युवराज को ट्विटर पर माफी मांगनी पड़ी । 
 

pic.twitter.com/pnA2FMVDXD

— yuvraj singh (@YUVSTRONG12) June 5, 2020

दरअसल, युवराज सिंह ने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए लिखा, 'मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मैं रंग, जाति, पंथ या लिंग के आधार पर किसी तरह के भेदभाव में यकीन नहीं करता हूं। मैंने लोगों की भलाई में अपनी जिंदगी जी है और आगे भी ऐसा ही जीना चाहता हूं। मैं हर व्यक्ति का सम्मान करता हूं। मैं समझता हूं कि मैं अपने दोस्तों से बात कर रहा था और उस समय मेरी बात को गलत तरीके से लिया गया, जो अनुचित था। एक जिम्मेदार भारतीय होने के नाते मैं कहना चाहता हूं कि अनजाने में अगर मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं पर खेद व्यक्त करता हूं। देश और देश के लोगों से मेरा प्यार हमेशा रहेगा।'


गौरतलब है कि पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह का इंटरनेशनल क्रिकेट काफी शानदार रहा। 18 साल की उम्र में अपना क्रिकेट करियर शुरू करने वाले युवी 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड की जीत के 'हीरो' रहे थे। युवराज का नाम भारत के महान ऑलराउंडर्स की लिस्ट में शुमार है। अपने दमदार खेल के साख-साथ युवराज सिंह अपने हंसी-मजाक के लिए भी काफी मशहूर रहे हैं।

 

 

neel