शुभमन की सपोर्ट में उतरे युवराज सिंह, बोले- गिल ने किसी को भी गाली नहीं दी थी

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 01:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने खुलासा करते हुए कहा है कि युवा क्रिकेटर शुभमन गिल ने रणजी ट्रॉफी के मैच में किसी को भी गाली नहीं दी थी। बता दें, पिछले सीजन में दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर के साथ गलत व्यवहार करने के कारण शुभमन गिल अनचाहे वजह से चर्चा में आए थे और उनके ऊपर जुर्माना भी लगाया गया था। 


दरअसल, युवराज ने खुलासा करते हुए कहा, मैं वहां मैदान पर मौजूद था। उनसे किसी को गाली नहीं दी थी। उसने बस फैसले पर सवाल उठाया था। कभी कभी बल्लेबाज ऐसा करते हैं। वह युवा है और उसमें रन बनाने की भूख है। जब मैंने खेलना शुरू किया था, तब मेरे साथ भी ऐसी घटनाएं होती थी। अगर कोई खिलाड़ी गलती करता है, तो वह आगे चलकर उसे सुधार लेता है।


गौर हो कि गिल के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने फर्स्ट क्लास में अबतक 73.55 की औसत से 2,133 रन बनाए हैं जिसमें 7 शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं और रणजी ट्रॉफी में उनका बेस्ट स्कोर 268 रन है। वहीं लिस्ट ए क्रिकेट के 57 मैचों में उनका औसत 45.60 का है। इसके अलावा वो आइपीेएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं। हालांकि गिल ने टीम इंडिया में डेब्यू पिछले साल जनवरी में किया था।

neel