पत्नी और दोस्तों संग 37वां बर्थडे मनाकर युवराज ने किया सबसे ‘नेक’ काम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 06:06 PM (IST)

जालन्धर : 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के हीरो युवराज सिंह अपने 37वें जन्मदिन पर नेक कार्य के चलते चर्चा बटोर रहे हैं। दरअसल युवराज ने अपने जन्मदिन पर 25 कैंसर पेशेंट बच्चों का इलाज कराने का संकल्प लिया है। युवी ने इसके लिए एक वीडियो अपने ट्विटर अकाऊंट पर शेयर भी किया है। उन्होंने कहा- आज मैं अपना बर्थडे मना रहा हूं इसके लिए सबसे पहले भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं जिसने मुझे हिम्मत दी कि मैं कैंसर जैसी बीमारी से लड़ सका। आज भी दुनिया में लाखों ऐसे लोग है जो कैंसर जैसी बीमारी के खिलाफ आर्थिक तंगी होने के कारण नहीं लड़ सकते ऐसे में मैं अपने बर्थडे पर 25 कैंसर पीड़ित बच्चों का इलाज कराने का प्रण लेता हूं। देखें वीडियो-

जहीर की पत्नी सागरिका ने युवी के बर्थडे पर शेयर की फोटोज
युवी का अपना 37वां बर्थडे मनाते की एक वीडियो पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की है। सागरिका ने पोस्ट के साथ लिखा है कि हैपी बर्थडे युवी। शुभकामनाएं देती हूं कि तुम हमेशा बैस्ट ऑफ बैस्ट रहो। लव यू। 
देखें फोटोज

अजीत अगरकर की पत्नी ने भी किया विश

युवी को उनके बर्थडे पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर की पत्नी फातिमा ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर शुभकामनाएं दीं। उक्त फोटो में युवराज के साथ बैठी फाजिमा युवी को प्यार से गले लगाकर शुभकामनाएं देती नजर आती हैं।

Jasmeet