गेल ने मारा शतक तो प्वेलियन में बैठे युवराज ने किया ‘चैंपियन डांस’

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 04:33 PM (IST)

जालन्धर : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मोहाली स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान पंजाब किंग्स इलैवन के बल्लेबाज क्रिस गेल ने जैसे ही 58 गेंदों में अपना शतक पूरा किया, प्वेलियन में बैठे युवराज सिंह से रहा नहीं गया। अपने साथी के लिए उन्होंने ‘चैंपियन डांस’ करना शुरू कर दिया। बता दें कि वैस्टइंडीज के ऑलराउंडर डीजे ब्रावो और क्रिस गेल ने बीते दिनों चैंपियन गाना रिलीज किया था जिसमें दोनों ने एक्टिंग भी की है। ऐसे में जब गेल ने शतक लगाया तो युवराज भी खुद को चैंपियन गाने पर डांस करने से रोक नहीं सके। दर्शकों ने युवराज के स्टाइल को खूब पसंद किया। डीजे ब्रावो ने भी युवराज के डांस का वीडियो अपलोड कर उनका शुक्रिया किया है।

Yes my brotherrrrrr!!!! You ah bat out the world!! Remember I said it first @chrisgayle333 ah bat out the world!!!🔥🔥🔥💯 #rundworld #universeboss ah #rundworld congratulations to the #universeboss on another 💯. Check out the celebration dance with @yuvisofficial ........@djbravo47 @chrisgayle333 @yuvisofficial #rundworld #rundworld #rundworld 🙌🏽

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

फ्लॉप रहने के चलते बैटिंग के लिए नहीं आए थे युवराज
हैदराबाद के खिलाफ पहले बैटिंग करने उतरी पंजाब की टीम के लिए केएल राहुल और क्रिस गेल ने ओपनिंग की। लेकिन चौकाने वाले तथ्य तब सामने आया जब पंजाब की दो विकेट गिरने पर युवराज सिंह मैदान पर नहीं उतरे। आम तौर पर युवराज दो विकेट गिरने पर मैदान में आते हैं। लेकिन हैदाराबाद के खिलाफ खेले गए मैच दौरान उनकी जगह आरोन फिंच को मौका दिया गया। वैसे भी युवराज का सीरीज में अब तक का प्रदर्शन अच्छा नहीं है। दिल्ली के साथ पहले मैच में 12, आरसीबी के खिलाफ 4 तो चेन्नई के खिलाफ वह मात्र 20 रन ही बना पाए थे। 
 

Punjab Kesari