मनीष पांडे की शादी में पंजाबी गानों पर जमकर नाचे युवराज सिंह, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 12:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) 2 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। पांडे ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में कर्नाटक को खिताबी जीत दिलाने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड और साउड इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) से शादी की। जहां पांडे की शादी में लगभग सभी क्रिकेटर मौजूद थे। वहीं इस दौरान पूर्व भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिए और पंजाबी गानों पर जमकर डांस करते नजर आए। 

युवराज सिंह डांस करते हुए वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nice dance #yuvrajsingh and #manishpandey #ashritashetty with my team #dholibros Rocking 🤘🤘🤘 performance

दिस॰ 3, 2019 को 1:15अपराह्न PST बजे को Vijay Bhatt (@vijaybhatt888) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मुंबई में संपन्न हुई इस क्रिकेटर की शादी में युवराज सिंह और खुद मनीष पांडे डांस के डांस के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों क्रिकेटर पंजाबी गाने हायो रब्बा… पर थिरकते नजर आए। हालांकि इस दौरान युवराज जिस तरह से डांस करते रहे थे वह एनर्जी अलग ही लेवल की थी। युवराज का पांडे की शादी पर किया गया डांस फैंस को वह काफी पसंद आ रहा है। 

मनीष पांडे 6 दिसंबर से टीम के साथ जुड़ेंगे

कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच एक दिंसबर को खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी का फाइनल मुकाबला रोमांच से भरा रहा और कर्नाटक ने एक रन से मैच जीतकर खिताब अपने नाम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मनीष पांडे ने कर्नाटक को 180 रन पर पहुंच गया। इस लक्ष्य को तमिलनाडु भेद नहीं पाई और 6 विकेट गंवाकर 179 रन ही बना सकी। अब मनीष पांडे 6 दिसम्बर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया से जुड़ेंगे। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टी20 टीम  

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, शिवम दूबे, सुंदर वाशिंगटन, रवींद्र जडेजा, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार 

Sanjeev