Yuvraj Singh बीजेपी से लड़ेंगे चुनाव या नहीं, ट्वीट कर खुद ही दिया स्पष्टीकरण

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 11:07 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेट दिग्गज युवराज सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों को अफवाह मात्र करार दिया है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि नवजोत सिंह सिद्धू के साथ युवराज सिंह जल्द ही भाजपा ज्वाइंन करने वाले हैं। भाजपा युवराज को सन्नी देओल की जगह गुरदासपुर से चुनाव लड़वाने की तैयारी कर रही है। अब इन खबरों पर युवराज ने खुद ही आगे आकर अपनी बात रख दी है। कई क्रिकेट दिग्गज पहले ही राजनीति में उतर चुके हैं ऐसे में युवराज से भी ऐसी उम्मीद की जा रही थी लेकिन भारत के पूर्व ऑलराऊंडर ने इस तरह की सभी संभावनाओं से इंकार कर दिया है। 

बहरहाल, युवराज सिंह ने एक्स पर डाली पोस्ट में लिखा- मीडिया रिपोर्टों के विपरीत मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। मेरा जुनून विभिन्न क्षमताओं में लोगों का समर्थन करना और उनकी मदद करना है, और मैं अपने फाउंडेशन @युवेकैन के माध्यम से ऐसा करना जारी रखूंगा। आइए अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं के साथ मिलकर बदलाव लाना जारी रखें।


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस साल बीजेपी के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों की मानें तो खिलाड़ी कुमार को बीजेपी चांदनी चौक से टिकट दे सकती है। इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह भी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की तरफ से आसनसोल सीट से लड़ सकते हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा जल्द ही लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है। इसके लिए शनिवार देर रात तक पीएम मोदी की मौजूदगी में सीईसी की मीटिंग भी हुई थी। पहली लिस्ट में करीब 100 नाम सामने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News