युवराज सिंह ने क्रिस गेल से बुलवाई हिंदी, देखें लोटपोट कर देने वाला वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 08:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह दिया और इस समय वह मौज मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें विंडीज टीम के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल भी दिखाई दे रहें। इस वीडियो में युवराज और गेल मस्ती कर रहें हैं और गेल से हिंदी बुलवा रहें है। 

इस वीडियो में युवराज सिंह क्रिस गेल के पीछे छिपे हुए हैं और गेल हिंदी में बोल रहें हैं। वीडियों में गेल कॉन्फिडेंस मेरा, कब्र बनेगी की तेरी कह रहें हैं। गेल की हिंदी सुनकर युवराज सिंह और खुद गेल हंसते लगते हैं। युवराज ने इस वीडियो के साथ कैप्शन भी यह दिया है कि कॉन्फिडेंस मेरा, कब्र बनेगी की तेरी। इस मजाकिया वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं।

PunjabKesari

यूनीवर्स बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल ने हाल ही में बड़ा बयान दिया था कि वह टी20 मेें अभी 10 शतक ओर लगाना चाहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह अभी भी कुछ साल टी20 मैच को खेलना चाहते हैं। जबकि युवराज सिंह ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है और हाल ही में वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए दिखाई दिए थे।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News