ऋषभ पंत से मिले Yuvraj Singh, फोटो शेयर कर लिखा- यह चैम्पियन फिर से उभरेगा

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 09:35 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया के पूर्व ऑलराऊंडर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के साथ एक फोटो शेयर की है। पंत बीते साल कार हादसे का शिकार हो गए थे। वह अभी अपने पैतृक स्थान पर हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। इसी बीच युवराज उनसे मिलने पहुंचे और उनका उत्साह बढ़ाया। युवराज ने पंत के साथ फोटो शेयर कर लिखा- बच्चों के कदमों पर। यह चैम्पियन जल्द उभरेगा। उनके साथ बातचीत करना अच्छा रहा। वह सकारात्मक और हास्यास्पद आदमी है। आपके लिए अधिक शक्ति ऋषभ पंत। फोटो बाहर आते ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की भरमार हो गई। 

 


पंत ने कुछ दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शतरंज खेलते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की थी। एक छत पर टेबल पर उसके सामने शतरंज की बिसात पड़ी थी, साथ ही एक खाली कुर्सी भी थी। वह किसी के साथ शतरंज खेलते हुए दिखाई दिए, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज किसके साथ खेल रहा था। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन भी दिया- क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि कौन खेल रहा है?

Sports

इससे पहले, पंत ने लिगामेंट टियर से संबंधित अपनी सर्जरी पर अपडेट दिया था। पंत ने ट्विटर पर लिखा था- मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। ठीक होने की राह शुरू हो गई है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद।


बता दें कि हादसे के बाद से पंत लगातार रिकवरी के रास्ते पर हैं। क्योंकि क्रिकेट विश्व कप इसी साल भारत में होना है तो ऐसे में क्रिकेट फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वह ठीक होकर टीम इंंडिया में वापसी कर लेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News