युवराज सिंह ने फिर मचाया बल्ले से धमाल, 170 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 01:37 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व ऑलराऊंडर युवराज सिंह इन दिनों ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में धमाल मचा रहे हैं। टोरंटो नेशनल्स की ओर से खेल रहे युवराज ने लगातार दूसरे मैच में बल्ले से धमाल मचाया है। इससे पहले रविवार को युवराज ने रॉयल्स के खिलाफ तीन चौके और तीन छक्कों की मदद से 35 रन बनाए थे। अब उन्होंने विन्निपेग हॉक्स के खिलाफ खेलते हुए सिर्फ 26 गेंदों पर 45 रन बना दिए। खास बात यह रही कि युवराज ने अपनी इस पारी में 4 चौके और 2 छक्के भी लगाए। 

दरअसल मैच के दौरान टॉस जीतकर हॉक्स ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। टोरंटो इंटरनैशनल के दोनों सलामी बल्लेबाज चिराग सूरी और हेनरिक क्लासेन पहले पांच ओवरों में ही आऊट हो गए। इसके बाद क्रीज पर आए युवराज ने रोड्रिगा थॉमस का भरपूर साथ दिया। युवराज जब 13वें ओवर में आऊट हुए तो उनकी टीम का स्कोर 132 रन था।

बता दें कि टूर्नामेंट के पहले मैच में युवराज पीठ दर्द की समस्या से जूझते हुुए दिखे थे। पहले मैच में उन्होंने 27 गेंदों में पर मात्र 14 रन बनाए थे। अपनी धीमी पारी को लेकर वह खूब ट्रोल भी हुए थे। लेकिन अब युवराज ने लगातार दो मैचों में बढ़ी पारियां खेलकर अपने समर्थकों को खुश कर दिया है।
 

Jasmeet