युवराज सिंह बेंगलुरु में दिखे पुराने रंग में, चहल को मारे लगातार 3 छक्के

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 09:38 PM (IST)

जालन्धर : बेंगलुरु के मैदान पर क्रिकेट फैंस को एक बार फिर से पुराना युवराज सिंह (Yuvraj Singh) देखने को मिला। इस बार मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे युवराज ने 14वें ओवर में यजुवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की गेंदों पर ऐसा कहर मचाया कि स्टेडियम में बैठा हर शख्स वाहवाह कर उठा। युवराज ने चहल की लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाए। ऐसा कर सीजन में वह सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में क्रिस गेल के साथ संयुक्त तौर पर चौथे स्थान पर आ गए हैं। 

युवराज सिंह तीन गगनचुंबी छक्के


पहली गेंद :
चहल की एक पटकी हुई गेंद को युवराज ने बैकफुट पर जाकर डिप मिडविकेट की ओर धकेल दिया। शानदार छक्का।


दूसरी गेंद : चहल ने पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद युवराज को हॉफ वॉली मारी। लेकिन चौकंने खड़े युवराज ने एक बार फिर से बैकफुट पर जाकर लंबा शॉट मार दिया। बॉल बाउंड्री लाइन से बाहर।

तीसरी गेंद : अंदर की गेंदों पर मार पड़ी तो चहल ने अगली गेंद वाइड लाइन के पास मारी। इसे युवराज ने लॉन्ग ऑन की ओर छक्के की राह दिखा दी। 

चौथी गेंद : तीन छक्के खाने के बाद चहल ने एक पटकी हुई गेंद फेंकी। इसपर भी युवराज ने एक बड़ा शॉट खेला लेकिन वह लॉन्ग ऑन पर मोहम्मद सिराज के हाथों लपके गए।

युवराज सिंह ने मैच के पहले ही बता दिया था- दर्शक देखेंगे अच्छी क्रिकेट

मैच शुरू होने से पहले ही युवराज ने एक इंटरव्यू के दौरान बता दिया था कि वह पिछले साल की मुकाबले इस बार खुद को ज्यादा फिट महसूस कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को अच्छी क्रिकेट देखने को मिलेगी। युवराज ने कहा कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दिया है। उम्र बढऩे के साथ उनके लिए कई मुसीबते भी आड़े आईं लेकिन क्रिकेट खेलने की जिद्द के चलते वह इससे पार जा पाए।
 

Jasmeet