रोहित शर्मा की एंकरिंग से प्रभावित हुए युजवेंद्र चहल, खुलेआम कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 08:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के माध्यम से चहल टीवी (Chahal TV) काफी प्रसिद्ध हो गया है और इसने भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की एंकरिंग की प्रतिभा को भी उजागर किया है। हालांकि टेस्ट क्रिकेट में चहल टीवी की जगह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेते और सवाल करते दिखाई देते हैं। हाल ही में रोहित शर्मा द्वारा लिया गया इंटरव्यू चहल को इतना अच्छा लगा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर आकर रोहित की तारीफ कर डाली। 

रोहित शर्मा की एंकरिंग स्किल्स

रोहित शर्मा हाल ही दूसरा और ऐतिहासिक पिंक बाॅल डे नाइट टेस्ट खत्म होने के बाद में तेज गेंदबाजों इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और उमेश यादव (Umesh Yadav) का इंटरव्यू करते दिखे। चहल ने जब रोहित को देखा तो वह उनकी एंकरिंग स्किल्स से काफी प्रभावित हुई और ट्वीट करते हुए कहा, नए एंकर रोहित शर्मा ने अच्छा काम किया। ऐसा ही करते रहो, नौजवान। 

इस इंटरव्यू में इशांत ने खुलासा किया कि उन्होंने शमी और उमेश के साथ मिलकर रोशनी के नीचे गुलाबी गेंद से मूवमेंट करने के लिए डेक को हिट करने का फैसला किया। पहले दिन गेंद स्विंग नहीं हो रही थी। फिर हमने एक दूसरे से कहा, न तो गेंद और न ही विकेट ऐसा है कि हमें कोई स्विंग आसानी से मिल जाए। हमें दिन के दौरान डेक पर लम्बाई से जोर से मारना होगा। 

भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में पारी और 46 रन से जीत दर्ज करते हुए सीरीज अपने नाम की। इससे पहले भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला पारी और 130 रन से जीता था। बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के प्वाइट पेबल में 360 अंकों के साथ टाॅप पर हैं। भारत अगली टेस्ट सीरीज फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगा। 

Sanjeev