जहीर खान ने एक ही ओवर में 2 खिलाड़ियों को किया बोल्ड, खुशी से झूमी पत्नी सागरिका; Video

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 04:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सबसे कुशल तेज गेंदबाजों में से एक भारत के जहीर खान (Zaheer Khan) इन दिनों अबू धाबी में टी10 लीग में अपना कमाल दिखा रहे हैं। हाल ही में दिल्ली बुल्स की तरफ से खेलते हुए प्रतिद्वंदी टीम कलालैंडर्स के एक ओवर में दो खिलाड़ियों को बोल्ड किया। जहीर की गेंदबाजी को देख उनकी पत्नी सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) इतनी एक्साइटेड हुई कि खुद को रोक नहीं पाई और खुशी से झूमने लगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

जहीर खान की पत्नी सागरिका का झूमते हुए वीडियो 

दिल्ली बुल्स के 99 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए जब कलालैंडर्स के खिलाड़ियों को जहीर ने अपने चौथे ओवर में परेशानी में डाला। चौथे ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने लॉरी इवांस (11 रन) को भी बोल्ड किया और इसके बाद इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर पीटर ट्रेगोब को मात्र 3 रन पर पवेलियन भेज दिया। जहीर खान द्वारा एक ओवर में दूसरा बोल्ड करने के बाद उनकी पत्नी खुशी से झूमने लगी और इसका एक वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सागरिका घाटगे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, एक्सक्यूज माई एक्साइटमेंट !!!, जहीर खान एक बार फिर अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की और। इस वीडियो को 2.50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग जहीर खान को खूब प्यार भी दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Excuse my excitement !!! @zaheer_khan34 at his best once again 😍 #zakisback @t10league @delhibullst10 .

नव॰ 22, 2019 को 5:02पूर्वाह्न PST बजे को Sagarika Ghatge Khan (@sagarikaghatge) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दिल्ली बुल्स बनाम कलालैंडर्स मैच 

मैच की बात करें तो दिल्ली बुल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट गंवाकर 10 ओवर में 98 रन बनाए थे। हालांकि ये लक्ष्य काफी नहीं था और कलालैंडर्स ने एक गेंद रहते 104 रन बनाते हुए इस को हासिल कर लिया जिस कारण जहीर खान की टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

Sanjeev